महबबूनगर में बीजेपी की हुई नैतिक विजय : डीके अरुणा

25 May, 2019 16:04 IST|Sakshi
डीके अरुणा व अन्य

हैदराबाद : तेलंगाना के महबूबनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी की नैतिक विजयी हुई है। पार्टी की नेता डीके अरुणा ने मीडिया से यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी के चुनाव चिह्न को गांवों के लोगों तक पहुंचाने में हम नाकाम रहे हैं।

अरुणा ने कहा कि जनता ने इस चुनाव में सिद्ध कर दिया है कि देश की सुरक्षा भारतीय जनता पार्टी से ही संभव है। उन्होंने यह भी कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति के लिए बीजेपी ही वैकल्पिक शक्ति है।

अरुणा ने मुख्यमंत्री केसीआर से मांग की है कि निजामाबाद, आदिलाबाद और करीमनगर में बीजेपी की जीत को नैतिक रूप से स्वीकार करें। भविष्य में टीआरएस तेलंगाना में ज्यादा दिन तक अपना अस्तित्व नहीं टिका पाएगी। कांग्रेस का तेलंगाना में कोई भी भविष्य नहीं है।

TRS के लिए चिंताजनक है तेलंगाना में भाजपा का उदय

ओवैसी के तीख़े बोल- EVM नहीं, हिंदुओं के दिमाग में हुई है हेराफेरी

अरुणा ने चेतावनी दी है कि टीआरएस डरने धमकाने से बाज आये। वर्ना इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने आह्वान किया कि आइए हम सब मिलकर देश के विकास में सहभागी होंगे।

आपको बता दें कि महबूबनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए हुए चुनाव में टीआरएस के उम्मीदवार मन्ने श्रीनिवास रेड्डी को 4,11,241 वोट मिले थे, जबकि बीजेपी के डीके अरुणा को 3,33,121 वोट मिले है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.