सहवाग ने डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ की नई पारी की शुरुआत

6 Dec, 2016 18:52 IST|Sakshi
फाइल फोटो।

नई दिल्ली : भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने देश की अग्रणी खेल और मनोरंजन प्रबंधन कंपनी-डुनामिस स्पोर्टेनमेंट के साथ नई साझेदारी की शुरुआत की है।

सहवाग ने अपनी सभी सार्वजनिक उपस्थिति और ब्रैंड विज्ञापनों को संभालने के लिए यह साझेदारी की है। अपने समय के बेखौफ बल्लेबाज सहवाग सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बयानों से छाए रहते हैं। वह जिस तरह पिच पर गेंदबाजों से नहीं डरते थे, उसी तरह वह सोशल मीडिया पर सामाजिक बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने से हिचकिचाते नहीं हैं।

उनकी इसी खूबी के कारण ही वह सही मायने में एक स्टार खिलाड़ी और एक प्रेरणास्रोत हैं, जिसके कारण ही डुनामिस स्पोर्टेनमेंट ने उन्हें अपने साथ शामिल किया है।

डुनामिस स्पोर्टेनमेंट का पहले से ही छह क्रिकेट खिलाड़ियों के साथ करार है। इसमें वेस्टइंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी क्रिस गेल का नाम भी शामिल है।

इस करार के मौके पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक मिसरा ने कहा, "वीरू देश के लोकप्रिय क्रिकेट खिलाड़ियों में से एक है। वह अपने समय के एक शानदार बल्लेबाज रहे हैं और आज भी उनके पास वर्तमान के क्रिकेट खिलाड़ियों से अधिक करार संबंधी के प्रस्ताव हैं।"

अभिषेक ने इस बात पर जोर दिया कि इस करार से डुनामिस स्पोर्टेनमेंट देश में सबसे तेजी से विकास करने वाली खिलाड़ी और सेलिब्रिटी प्रबंधन कंपनी बनी है।

इस करार पर सहवाग ने कहा कि वह उन्हें इस फलदायी साझेदारी की लंबे समय तक चलने की आशा है। यह एक शानदार कंपनी है, जिसमें कुशल पेशेवर हैं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में सहवाग शारजाह में टेनिस प्रीमियर लीग के प्रथम संस्करण के ब्रैंड एम्बेसेडर बने थे। उन्होंने अपने करियर में खेले गए 100 टेस्ट मैचों में 23 शतक लगाए हैं।

--आईएएनएस

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.