PM मोदी पहुंचे लखनऊ, CM योगी और राज्यपाल नाईक ने किया स्वागत

20 Jun, 2017 18:05 IST|Sakshi
पीएम मोदी का स्वागत करते सीएम योगी और राज्यपाल नाईक।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर यूपी के राजधानी लखनऊ पहुंचे। अमौसी एयरपोर्ट पर सीएम योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल राम नाईक, डीजीपी सुलखन समेत तमाम बीजेपी नेता ने उनका स्वागत किया। अमौसी एयरपोर्ट पर पीएम की अगुवाई के लिए एसपीजी ने 28 लोगों को मंजूरी दी थी।

पीएम मोदी बुधवार को योग दिवस के मौके पर लखनऊ में ही योग करेंगे।

सीडीआरआई में करीब 40 मिनट रुकने के बाद वे एकेटीयू पहुंचेंगे। एकेटीयू के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करने के साथ ही 400 केवी लखनऊ-कानपुर डीसी ट्रांसमिशन लाइन का लोकार्पण करेंगे और प्रधानमंत्री आवास योजना के 20 लाभार्थियों को आवास आवंटन के पत्र भी देंगे।

इसके बाद पीएम मोदी रात आठ बजे सीएम आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से आयोजित रात्रिभोज में शामिल होंगे। इसके बाद वे राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

बता दें पीएम मोदी के साथ लगभग 150 लोग डिनर करेंगे। इनमें यूपी के पूर्व मुलायम सिंह और अखिलेश यादव, मायावती समेत कई विपक्षी नेताओं को पीएम मोदी के साथ डिनर के लिए आमंत्रित किया गया है। डिनर में लखनऊ के स्थानीय प्रतिनिधी और बीजेपी संगठन के पदाधिकारी भी शामिल होंगे। कुछ मुस्लिम धर्म गुरु भी पीएम के साथ डिनर में शामिल हो सकते हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.