वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहे युवक की नीचे फिसलकर गिरने से मौत, अगले दिन मिला शव

5 Aug, 2020 12:35 IST|के. लक्ष्मण
वॉटरफॉल के निकट सेल्फी लेता युवक

दोस्तों के साथ सैरसपाटे के लिए कुंटाला वॉटरफॉल गया 

जलाशय में डूबने से उसकी मौत हो गई

आदिलाबाद : सेल्फी का शौक पूरा करने की चक्कर में युवक ने अपनी जान गंवाई। वॉटरफॉल के निकट सेल्फी निकाल रहा युवक पैर फिसलकर नीचे जलाशय में गिरा। उसका शव अगले दिन मिला। 

बताया गया कि इंद्रवेल्ली मंडल क्षेत्र के भीमनगर का डी सचिव अपने दोस्तों के साथ सैरसपाटे के लिए कुंटाला वॉटरफॉल गया। वहां पर वह सेल्फी ले रहा था, इस बीच असंतुलित होकर वह नीचे जलाशय में गिरा। इस जलाशय में डूबने से उसकी मौत हो गई। 

साथ गये दोस्तों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन शाम होने जा रही थी और उसे ढूंढने में परेशानी हो रही थी। इसलिए साथी दोस्त घर गये और उसके रिश्तेदारों को घटना की जानकारी दी। अगले दिन सुबह वॉटरफॉल के निकट जलाशय में उसका शव ढूंढकर पानी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने युवक का शव पोस्टमार्टेम के लिए जिला अस्पताल रिम्स भेज दिया। परिवार के सदस्यों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दें कि एक साल पहले सचिन के पिता सांप के डसने से मौत हो गई थी। उस समय से लेकर मां तिरवणाबाई सचिन और एक बेटे जीवनयापन कर रही है। इस क्रम में सचिव सचिन आदिलाबाद में डिग्री की पढ़ाई करते हुये इंद्रवेल्ली मंडल क्षेत्र में एक होटल में काम कर रहा था और परिवार का पोषण कर रहा था। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.