दफ्तर में अधिकारी ने महिला की नाक पर जड़ा घूंसा, पुलिस खंगाल रही पुराने संबंध

21 Sep, 2020 17:36 IST|Sakshi

महिला कर्मचारी से बदसलूकी 

कामारेड्डी म्यूनिसिपैल्टी का मामला 

आरोपी अधिकारी गिरफ्तार 

कामारेड्डी: तेलंगाना के कामारेड्डी में म्यूनिसिपल दफ्तर में महिला कर्मचारी से बदसलूकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना कामारेड्डी म्यूनिसिपल ऑफिस की बताई जाती है। दफ्तर में काम करने वाली रोजा की अपने पूर्व सहकर्मी रामकृष्णा से किसी बात को लेकर बहस हो गई। पीड़िता रोजा के मुताबिक रामकृष्णा उसके डेस्क पर आ गया और उसके साथ झगड़ा करने पर उतारू हो गया। 

बता दें कि रामकृष्णा इससे पहले कामारेड्डी म्यूनिसिपल ऑफिसर के तौर पर थे, जहां उस वक्त रोजा से उनकी दोस्ती हुई थी। इसके बाद रामकृष्णा का ट्रांस्फर बोधन हो गया। रामकृष्णा इसके बावजूद रोजा को लगातार फोन करते थे। परेशान रोजा ने रामकृष्णा के कॉल्स का जवाब देना बंद कर दिया। साथ ही उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया। रामकृष्णा इसको लेकर काफी भड़के हुए थे। गुस्से में आरोपी ने पीड़िता के मुंह पर घूंसा जड़ दिया।

झगड़े के तत्काल बाद रोजा को एरिया अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी चोट का इलाज किया गया। बाद में रोजा ने स्थानीय थाने में पहुंचकर म्यूनिसिपल ऑफिसर की शिकायत की। कामारेड्डी पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी रामकृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस रोजा और रामकृष्णा के पुराने संबंधों को खंगाल रही है। इसके लिए दोनों के मोबाइल हिस्ट्री भी चेक किये जा रहे हैं। वहीं म्यूनिसिपल दफ्तर की महिला कल्याण इकाई घटना में आरोपी अधिकारी के सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

नेल्लोर की घटना हुई ताजा

इसी तरह के एक मामले में आंध्र प्रदेश टूरिज्म डेवलपमेंट डिपार्टमेंट नेल्लोर में एक अधिकारी ने अपनी महिला अधीनस्थ कर्मी पर हमला किया था। महिला कर्मचारी का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने अधिकारी को मास्क लगाने की सलाह दी थी। तब मामले में आरोपी डिप्टी मैनेजर पर सख्त विभागीय कार्रवाई की गई थी। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.