भोगी उत्सव में शामिल हुईं कविता, राज्य की समृद्धि के लिए भाग्यलक्ष्मी मंदिर में की विशेष पूजा

13 Jan, 2021 08:38 IST|अनूप कुमार मिश्रा
भोगी उत्सव में शामिल टीआरएस विधायक के. कविता

के. कविता भोगी उत्सव में हुईं शामिल

भाग्यलक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की

चारमीनार पर टीआरएस कार्यकर्ताओं के साथ मनाया भोगी उत्सव

हैदराबाद : तेलंगाना (Telangana) और आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में आज भोगी उत्सव की रौनक है। सुबह से ही लोग घरों के बाहर इकट्ठा होकर उत्साह के साथ त्यौहार मना रहे हैं। टीआरएस विधायक के. कविता ने भी बुधवार को हैदराबाद में चारमीनार पर भोगी उत्सव मनाया। इस दौरान बड़ी संख्या में टीआरएस कार्यकर्ताओं के साथ लोग मौजूद रहे। 

पार्टी समर्थकों और तेलंगाना जागृति के सदस्य की मौजूदगी में के. कविता ने सुबह 5.30 बजे चारमीनार पर भोगी जलाई। वार्षिक अनुष्ठान में शामिल कविता ने भोगी को प्रज्वलित करते हुए सभी की समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इस दौरान उन्होंने भाग्यलक्ष्मी मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की और राज्य के लोगों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की।

इससे पहले कविता ने ट्‌वीट किया, "इस भोगीमंटलु की दिव्य ज्योति हम में से हर एक के जीवन में एक नई सुबह लाती है। सभी की समृद्धि, अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना। 

केसीआर ने दी शुभकामनाएं

सीएम के. चन्द्रशेखर राव ने मकर संक्रांति की राज्य की जनता को शुभकामनाएं दी हैं। सीएओ द्वारा जारी किए गए बधाई संदेश में सीएम केसीआर ने तेलंगाना राज्य के सर्वांगीण विकास और लोगों के सुखमय जीवन की कामना की है। केसीआर ने ईश्वर से जनता का जीवन खुशियों से भरने की प्रार्थना करते हुए सभी से संक्रांति त्यौहार खुशी से मनाने का आह्वान किया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.