राज न्यूज टीवी चैनल के खिलाफ टीआरएस के नेताओं ने की शिकायत

30 Nov, 2020 17:57 IST|के. लक्ष्मण
प्रदेश चुनाव आयोग कार्यालय में शिकायत सौंपते टीआरएस के नेता

चैनल ने केसीआर या पार्टी नेताओें से नहीं लिया कोई विचार 

खबरों के प्रसारण में किया गया आपत्तीजनक शब्दों का प्रयोग

हैदराबाद : जीएचएमसी (GHMC) चुनाव 2020 में आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में बंजारा हिल्स, टीआरएस (TRS) के महासचिव एम श्रीनिवास रेड्डी ने राज न्यूज (Raj News) टीवी चैनल के खिलाफ राज्य चुनाव आयोग से शिकायत की है। पार्टी के महासचिव ने अपनी शिकायत में कहा कि राज न्यूज टीवी चैनल ने चुनाव आचार संहिता (Code of Conduct) का उल्लंघन करते हुए तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ बेबुनियाद समाचारों को प्रसारित किया। ऐसा कर चैनल ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

शिकायत में आगे कहा गया कि चैनल ने सीएम केसीआर या पार्टी के वरिष्ठ नेताओें से कोई विचार नहीं लिया है। किसी एक पार्टी को राजनीतिक लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से गलत खबर प्रकाशित कर लोगों को गुमराह किया है। चुनाव प्रचार का समय खत्म होने के बावजूद सीएम और नेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया है। 

इसे भी पढ़ें :

जीएचएमसी चुनावों में प्रकाश राज ने टीआरएस को दिया समर्थन, कांग्रेस ने साधा निशाना

टीआरएस के महासचिव ने शिकायत में कहा कि बिना रूकावट के केवल सीएम केसीआर और पार्टी नेताओं के खिलाफ खबर फैलाकर शांति और कानून व्यवस्था भंग करने का राज न्यूज टीवी चैनल ने प्रयास किया है। चैनल ने अपनी खबरों के प्रसारण के दौरान आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। उदाहरण के तौर पर यह शब्द ये हैं। 'चेताकानी मुख्यमंत्री निकु दम उंटे मैनिफेस्टो तो रा, मनकोद्दु ई फार्म हाउस मुख्यमंत्री, मद्यम तागी कार नडपडमु प्रमादम, मद्यम तागी राष्ट्रम नडपडम मरिंता प्रमादम''। राज्य चुनाव आयोग को शिकायत करनेवालों में महासचिव सोमु भरत कुमार, लिगल सेल के प्रतिनिधि कल्याण राव, रामु शामिल हैं। 
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.