वरिष्ठ अभिनेत्री विजयशांति जल्द भाजपा में हो सकती हैं शामिल

24 Nov, 2020 08:29 IST|के. लक्ष्मण
दक्षिण भारत की फिल्म कलाकार विजयाशांति (फोटो सौ सो मीडिया)

कांग्रेस की गतिविधियों और कार्यक्रमों में नहीं सक्रिय

राजनीतिक सफर भाजपा के साथ किया था शुरू

हैदराबाद : कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और फिल्म कलाकार विजयशांति (vijayashanthi) जल्द भाजपा (BJP) में शामिल हो सकती हैं। उनके करीबी सूत्रों ने यह जानकारी दी। पूर्व सांसद बीते कुछ महीनों से राज्य में कांग्रेस (Congress) की गतिविधियों और कार्यक्रमों में सक्रिय नहीं हैं। अगर विजयशांति भाजपा में शामिल होती हैं तो वह दक्षिण भारत (South India) में भगवा दल में शामिल होने वाली दूसरी मशहूर अभिनेत्री होंगी। इससे पहले तमिलनाडु (Tamil Nadu) में अभिनेत्री खुशबू ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया था। 

विजयशांति का भाजपा में शामिल होना एक तरह से घर वापसी कर तरह होगा और इससे भगवा दल को मजबूती मिलेगी, जो ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव 2020 (GHMC Elections 2020) में जुटी हुई है। यह चुनाव एक दिसंबर को होगा। विजयाशांति ने अपना राजनीतिक सफर भाजपा के साथ शुरू किया था और बाद में टीआरएस (TRS) में शामिल हो गई थीं। इसके बाद वह तेलंगाना राज्य के गठन से पहले 2014 में कांग्रेस में आ गई थीं। 

इसे भी पढ़ें :

विजयशांति से मिले किशन रेड्डी, क्या भाजपा में शामिल होने की है तैयारी?

KCR की बद्दुआ के बारे में विधायक ओवैसी शायद नहीं जानते : विजयशांति

सूत्रों ने बताया कि वह कांग्रेस में उनके साथ किए जा रहे सलूक से खुश नहीं हैं। वह जल्द दिल्ली के लिए रवाना हो सकती हैं और अमित शाह जैसे वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो सकती हैं। जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा ने कहा कि विजयशांति जल्द भाजपा में शामिल होंगी तथा और कई अन्य भी पार्टी में शामिल होने की कतार में हैं।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.