तेलंगाना के कामारेड्डी में अंतिम संस्कार में शामिल छह लोग भी कोरोना संक्रमित

14 Aug, 2020 14:34 IST|के. राजन्ना
कोरोना संक्रमण से मृतक दंपती (फाइल फोटो)

लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है

अंतिम संस्कार में शामिल हो चुके 6 लोग भी कोरोना संक्रमित

हैदराबाद : लोगों की लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। हाल ही में तेलंगाना के कामरेड्डी जिले में कोरोना संक्रमण से पति और पत्नी की मौत हो गई। इनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए चुके 6 लोग भी कोरोना से संक्रमित हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कामरेड्डी शहर के पंचमुखी हनुमान कॉलोनी में एक परिवार रहता है। परिवार के एक व्यक्ति की 7 अगस्त को कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। 6 अगस्त को उसकी पत्नी की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी थी। 7 अगस्त को संपन्न अंतिम संस्कार में भाग ले चुके 6 लोगों की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है।

इसके बाद मृतक व्यक्ति की बेटी के नमूनों का टेस्टिंग किया गया। वह भी कोरोना संक्रमित पाई गई। मृतक के माता-पिता भी पहले से ही कोरोना से संक्रमित हैं।

इस तरह एक सप्ताह के भीतर कोरोना संक्रमण से दंपती की मौत में हो गई। मृतक के परिवार के सभी सदस्य और अंतिम संस्कार में शामिल 6 लोग भी कोरोना संक्रमित हो गये हैं। इस घटना से कामारेड्डी में खलबल मच गई है।

दूसरी ओर तेलंगाना में कोरोना का प्रकोप जारी है। पिछले 24 घंटे में 1,921 नये मामले दर्ज किये गये हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 88,396 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

बुलेटिन के अनुसार, एक दिन में 22,046 लोगों का परीक्षण किया गया। प्रदेश में अब तक 7,11,196 कोरोना टेस्टिंग किये गये हैं। इनमें से 1,921 लोगों में पॉजिटिव पाये गये हैं। 24 घंटे में 9 लोगों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 674 हो गई हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.