गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का स्वास्थ्य अत्यंत चिंताजनक, कमल हासन ने किया अस्पताल का दौरा

24 Sep, 2020 18:30 IST|के. राजन्ना
एसपी बालसुब्रमण्यम (फाइल फोटो) सोशल मीडिया से साभार

एसपी बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हो गये

देश-दुनिया में स्वास्थ्य की कामना करते हुए प्रार्थना

चेन्नई/हैदराबाद : गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का स्वास्थ्य अत्यंत चिंताजनक है। अस्पताल की ओर से गुरुवार शाम को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी। बालासुब्रमण्यम की स्वास्थ्य की खबर मिलते अभिनेता कमल हासन ने अस्पताल का दौरान किया और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। 

बुलेटिन में बताया गया है कि बुधावर रात को उनकी तबीयत बिगड़ गई है। इसी क्रम में गुरुवार को सुबह से ही उन तबीयत काफी चिंताजनक बन हुई है। बालासुब्रमण्यम की स्वास्थ्य की बिगड़ने जाने की खबर मिलते ही उनके प्रशंसक अस्पताल के पास जमा हो रहे हैं। 

                 हेल्थ बुलेटिन

चेन्नई के एमजीएम अस्पताल में भर्ती बालासुब्रमण्यम की कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उनके बेटे एसपी चरण ने भी इस बारे में ट्वीट पोस्ट भी किया था। मगर कल रात से उनकी तबीयत अचानक बिगड़ती गई है। गायक को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही हैं। 

इसके चलते बालासुब्रमण्यम के प्रशंसकों में चिंता की लहर चल पड़ी है। आपको बता दें कि जब से बालासुब्रमण्यम कोरोना संक्रमित हुए है, तब से देश-दुनिया में उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए प्रार्थना की जा रही है। इसी क्रम में उनकी पत्नी सावित्री भी कोरोना संक्रमित हुई है। उनका इलाज भी जारी है।

                                                          एसपी चरण

संबंधित खबर :

एस पी बालासुब्रमण्यम की हालत स्थिर, बेटे ने बताया कल के मुकाबले बेहतर

गायक बालासुब्रमण्यम में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद 5 अगस्त से एमजीएम अस्पताल में भर्ती हैं। परंतु गायक का स्वास्थ्य बिगड़ जाने से उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर इलाज किया जा रहा है। वर्तमान में वेंटिलेटर पर मौजूद बालसुब्रमण्यम के स्वास्थ्य पर डॉक्टरों की एक टीम नजर रख रही है। डॉक्टरों ने बताया कि कल रात से अचानक बालसुब्रमण्यम की तबीयत बिगड़ी है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.