GHMC Elections 2020 : चुनावी अखाड़े में कूदेंगे BJP के दिग्गज, शाह, योगी और नड्डा संभालेंगे कमान

26 Nov, 2020 08:12 IST|के. लक्ष्मण
अमित शाह और योगी आदित्यनाथ ( डिजाइन फोटो)

28 नवंबर को अमित शाह का सिकंदराबाद रोड़ शो

योगी आदित्यनाथ का हैदराबाद में  रोड़ शो 27 नवंबर को 

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी (BJP) जीएचएमसी चुनाव 2020 (GHMC Elections 2020) में प्रचार पर जोर दे रही है। प्रचार अभियान के अंतिम तीन दिनों में भाजपा के दिग्गज चुनावी अखाड़े में कूदेंगे। जीएचएमसी पर भाजपा भगवा फहराने के उद्देश्य से भाजपा के दिग्गज नेता एवं केंद्रीय मंत्री अमित शाह (Amit Shah), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda)प्रचार अभियान की कमान संभालेंगे। 

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने बताया कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस 26 नवंबर, गुरुवार को जीएचएमसी चुनाव 2020 के लिए भाजपा का घोषणा पत्र जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैदराबाद और चेवेल्ला लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 27 नवंबर, शुक्रवार को रोड शो करने के साथ जनसभा में भाग लेंगे। शनिवार, 28 नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मेडचल-मलकाजगिरी लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में बुद्धिजीवियों की सभा में शामिल होने के साथ रोड़ शो में भाग लेंगे। डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन यानी रविवार, 28 नवंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सिकंदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो में भाग लेंगे। 

इसे भी पढ़ें :

जीएचएमसी चुनाव 2020 : टीआरएस को लगा झटका, वरिष्ठ नेता हुए भाजपा में शामिल

डॉ के लक्ष्मण ने कहा कि जीएचएमसी की मेयर की कुर्सी पर भाजपा का उम्मीदवार को बिठाने के उद्देश्य से राष्ट्रीय नेता चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हालही में बिहार में चुनाव ईवीएम से हुए। लेकिन टीआरएस के नेतृत्व में बनी तेलंगाना सरकार ने ईवीएम मशीन उपलब्ध नहीं होने का बहाना बनाया है। बैलेट पेपर के माध्यम से चुनाव लेकर मतदाता सूची और मतदान के दौरान धांधलियां बनाने का मन टीआरएस कर रही है। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि जीएचएमसी के चुनाव में भाजपा जीत का परचम लहरायेंगी।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.