जीएचएमसी चुनाव 2020 : स्टार प्रचारक का चुनावी अभियान, प्रचार में उमड़ी भीड़

23 Nov, 2020 13:30 IST|के. लक्ष्मण
उप्पल निर्वाचन क्षेत्र के चिलकानगर में पार्टी प्रचार करती स्टार प्रचारक सत्यवती राठौड

हर दुकानदार से मुलाकात कर ली समस्याओं की जानकारी

स्टार प्रचारक सत्यवती राठौड का प्रचार अभियान

हैदराबाद : जीएचएमसी चुनाव 2020(GHMC Elections 2020) में पार्टी स्टार प्रचारक एवं मंत्री सत्यवती राठौड (Satyavathi Rathod) ने उप्पल निर्वाचन क्षेत्र में चिलकानगर में पार्टी प्रचार शुरू कर दिया है। उन्होंने चिलकानगर डिवीजन में टीआरएस (TRS) की उम्मीदवार गीता प्रवीण मुदीराज के समर्थन में प्रचार किया। उन्होंने लोगों से टीआरएस  उम्मीदवार को भारी मतों से जीत दिलाने का आह्वान किया। 

मंत्री ने प्रचार अभियान के अंतर्गत क्षेत्र में हर दुकानदार से मुलाकात कर समस्याओं की जानकारी ली। साथ ही सब्जी-तरकारियां बेचनेवालों और खोमचेवालों की दुकान पर कुछ समय बीताया और सब्जियां बेची। इस दौरान घर-घर पहुंच कर लोगों से कहा कि सरकार की योजनाओं का वह हर एक परिवार को लाभ पहुंचाने में सहयोग करेगी। उन्होंने हैदराबाद (Hyderabad) में कल्याण और विकास की गति तेज करने में लोगों का सहयोग मांगा। 

इसे भी पढ़ें :

हैदराबाद ब्रांड किसी पार्टी या सरकार का नहीं है : KTR

केटीआर ने जीएचएमसी चुनाव 2020 के लिए कुकटपल्ली से शुरू किया रोड शो

सत्यवती ने कहा कि केसीआर (KCR) के नेतृत्व में बनी टीआरएस की सरकार ने समय-समय पर लोगों की समस्याओं का समाधान करने पर जोर दिया है। उन्होंने कहा कि पावुरालागुट्टा की घटना को लेकर विपक्ष राजनीति कर रहा है। घटना को लेकर रघुनंदनराव द्वारा गलत बयान देना शोचनीय है। मंत्री ने कहा कि खुद को साइन्स टीचर बतानेवाले रघुनंदन राव क्या अपना भविष्य बता पायेंगे? 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.