सड़क हादसे में सोना व्यापारी सहित दो की मौत, कार से मिला डेढ़ किलो सोना

23 Feb, 2021 11:20 IST|के. राजन्ना
कार से मिले सोने की जांच करते हुए अधिकारी

तेज रफ्तार के कारण ही कार पलट गई

कार की डिक्की में तीन बैग पाये गये 

तीन बैग में दस सोने के पैकेट मिले

हैदराबाद : तेलंगाना (Telangana) के पेद्दापल्ली (Peddapalli) जिले में भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। सड़क हादसा रामगुंड्डम एनटीपीसी के पास मल्यालपल्ली रेलवे पुल के मोड़ पर हुआ। तेज रफ्तार के कारण ही कार पलट गई। दो अन्य की हालत गंभीर होने के कारण करीमनगर अस्पताल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कार में बड़ी मात्रा में सोना मिला है। कार की डिक्की में तीन बैग पाये गये और उसमें दस पैकेट मिले। पुलिस ने बताया कि पीड़ित सोने के व्यापारी है।

पुलिस ने आगे बताया कि मृतक और घायलों की पहचान गुंटूर जिले के नरसरावपेट के रूप में की गई। सोने के व्यापारी रामबाबू, कोत्ता श्रीनिवास, श्रीनिवास के साले संतोष और कार चालक रामगुंडम से होते हुए मंचीरियाल - बेल्लमपल्ली के लिए कार में जाते समय हादसा हुआ। जब कार पलट गई और उसमें चार लोग फंस गये। सोने में व्यापारी रामबाबू की स्थानीय लोग उसे कार में से निकालने से पहले ही मौत हो गई। जबकि श्रीनिवास ने अस्पताल ले जाते मौत दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें :

यात्रियों से भरी बस डिवाइडर से टकराई, हादसे में 14 यात्री गंभीर रूप से घायल

हादसे में कार चालक संतोष और श्रीनिवास के साले संतोष गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों को करीमनगर अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों के शवों को रामगुंडम एरिया अस्पताल में रखा गया है। कार में डेढ़ किलो सोना मिला है। सबसे पहले दुर्घटनास्थल पहुंची 108 एंबुलेंस कर्मियों ने सोने के पैकेटों को पुलिस के हवाले कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तेज रफ्तार ही दुर्घटना का कारण है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.