रामगुंडम के विधायक कोरुकंटी चंदर कोरोना पॉजिटिव, गच्चीबावली के निजी अस्पताल में भर्ती

3 Aug, 2020 18:03 IST|मीता
कोरुकंटी चंदर फाइल फोटो

तेलंगाना में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं

रामगुंडम के विधायक कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद : तेलंगाना में कोरोना मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे। सत्ताधारी दल के सभी नेता एक-एक करके वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। हाल ही में रामगुंडम के विधायक कोरुकंटी चंदर के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि डॉक्टरों ने की है। 

उनका इलाज हैदराबाद के गच्चीबावली के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने हाल ही में सिंगरेणी वनमहोत्सव में भाग लिया था। इसके बाद ही उनमें कोरोना के लक्षण दिखाई दिए और परीक्षण करने पर पता चला कि वे कोरोना पॉजिटिव है। 

इस बात का पता चलते ही हाल ही में उनसे मिलने वाले अधिकारी और जनप्रतिनिधि सतर्क हो गए हैं और अपना कोरोना परीक्षण करवा रहे हैं। 

हाल ही में पटनचेरू विधायक महिपाल रेड्डी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनका इलाज हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में चल रहा है। हाल ही में आर्मूर के विधायक जीवन रेड्डी को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

तेलंगाना में कई सांसद कोरोना संक्रमित हुए हैं। निज़ामाबाद रूरल विधायक बाजीराव गोवर्धन और शहरी विधायक बिगाला गणेश गुप्ता कोरोना पॉजिटिव हुए।

बाद में, गृह मंत्री महमूद अली भी कोविड की चपेट में आए और फिर ठीक भी हो गए। हाल ही में इब्राहिमपट्नम के विधायक मंचिरेड्डी किशन रेड्डी और कुतुबुल्लापुर के विधायक विवेकानंद गौड़ भी कोरोना संक्रमित हुए जिनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। 

इस बीच, राज्य में पिछले 24 घंटों में 983 कोरोना मामले सामने आए। कोरोना मामलों की कुल संख्या 67,660 तक पहुंच गई।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.