182 पुलिसकर्मी कोरोना की जंग जीतकर ड्यूटी पर लौट आये

7 Aug, 2020 07:57 IST|के. राजन्ना
नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार

नगर में संक्रमित पुलिस ड्यूटी पर लौट रहे हैं

लोगों की सेवा करने 182 पुलिस लौट आये

हैदराबाद : शहर की उत्तरी जोन क्षेत्र के 182 पुलिस अधिकारी और कर्मचारी कोरोना वायरस की जंग जीतकर गुरुवार को फिर से लोगों की सेवा करने के लिए आ गये हैं। इस दौरान सिकंदराबाद के एक फंक्शन हॉल में उनके सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में नगर पुलिस आयु्क्त अंजनी कुमार मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया।

इस अवसर पर अंजनी कुमार ने कहा कि हैदराबाद पुलिस जनता कर्फ्यू, लॉकडाउन और अब अनलॉक डाउन के समय में जनता की सेवा में जुटी हैं। हैदराबाद पुलिस ज्यादातर कर्मचारी प्रवासी मजदूरों को उनके राज्यों में पहुंचाने और भीड़भाड़ मार्केटों में तैनाती किये जाने के कारण कोरोना से संक्रमित हो गये। यह बहुत अच्छी खबर है कि संक्रमितों में से 182 पुलिस कर्मचारी फिर से लोगों की सेवा करने आ गये हैं।

नगर पुलिस आयुक्त ने कहा कि हैदराबाद पुलिस देश की अच्छी पुलिस में एक है। पुलिस के लिए जनता की सेवा और सुरक्षा प्रदान करना सर्वोपरि हैं। पुलिस आयुक्त ने बताया कि आने वाले 7 सालों में 30 फीसदी महिला पुलिसकर्मी को नियुक्त किया जाएगा।

यह भी पढ़ें :

देश में एक दिन में कोरोना से 900 से ज्यादा मरीजों की मौत, संक्रमितों का आंकड़ा 20 लाख के करीब

उन्होंने यह भी कहा कि नगर में कोरोना का खतरा अब भी कम नहीं हुआ है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सभी को कोविड-19 के नियमों का पालन करना चाहिए। मुख्य रूप से बुजुर्ग और बच्चों को अधिक सावधानी से रहना चाहिए। इस कार्यक्रम में उत्तरी जोन के पुलिस आयुक्त कमलेश्वर, एडिशनल उपायुक्त श्रीनिवास और अधिकारी उपस्थित थे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.