लापरवाही : नाले में बह गई सुमेधा, बंडाचेरुवु में मिली लाश

18 Sep, 2020 13:39 IST|के. राजन्ना
बरामद साइकिल और साइकिल पर बालिका

लापता बालिका सुमेधा कपुरिया का शव बंडाचेरुवु में मिला

इससे पहले भी इस नाले में गिरकर महिला और बालिका की मौत

हैदराबाद : नगर के नेरेडमेट थाना क्षेत्र के दीनदयाल नगर में लापता बालिका की दर्दनाक मौत हो गई। लापता बालिका सुमेधा कपुरिया (12) का शव बंडाचेरुवु में बालिका शव शुक्रवार को बरामद किया गया। 

आपको बता दें कि गुरुवार को शाम 6.30 बजे सुमेधा साइकिल पर खेलने बाहर गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई। बालिका के माता-पिता ने आसपास उसकी तलाश की। मगर दीनदयालनगर के नाला के नाले के पास उसकी साइकिल मिली। मगर कहीं पर भी उसका पता नहीं चला। इसके चलते उन्होंने पुलिस थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज की। शुक्रवार को दोपहर बालिका का शव बंडाचेरुवु में पाया गया। 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और जीएचएमसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को बंडाचेरुवु से बाहर निकाला। पंचनामा करने के पोस्टमार्टम के लिए शव को गांधी अस्पताल भेज दिया है। लापता जगह से तीन किलोमीटर की दूर बालिका का शव मिला है। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि इससे पहले भी इस नाले में गिरकर एक महिला और एक बालिका की मौत हो चुकी है। उन्होंने ने यह भी बताया कि इस नाले के बारे में अनेक बार जीएचएमसी अधिकारियों से शिकायत की गई है। मगर किसी ने इस और ध्यान नहीं दिया है। 

इसी क्रम में घटना की जानकारी मिलते ही विधायक मैनपल्ली घटनास्थल का दौरा किया। स्थानीय लोगों ने विधायक का घेराव किया। उन्होंने विधायक से स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया। विधायक ने आश्वासन दिया कि स्थानीय समस्याओं के निवारण के लिए आवश्यक कदम उठाया जाएगा।  
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.