राज्य में कांग्रेस कभी सत्ता में नहीं आ सकती-तलसानी श्रीनिवास यादव

22 Sep, 2020 17:43 IST|मीता
तलसानी श्रीनिवास यादव

मंत्री तलसानी ने कॉंंग्रेस पर लगाया आरोप 

कांग्रेस कोर्ट में केस दायर करके डबल बेडरूम के घरों का निर्माण रोक रही है 

हैदराबाद: मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव ने कहा कि भोजगुट्टा में नामपल्ली और कारवान क्षेत्रों से जुड़े डबल बेडरूम के मकानों को बनाया जा रहा है। वहीं उन्होंने इस बात की नाराजगी जताई कि कांग्रेस कोर्ट में केस दायर करके डबल बेडरूम के घरों का निर्माण रोक रही है। 

मथिरा में रैतु बंधु, रैतु बीमा, कल्याण लक्ष्मी के चेक भट्टी विक्रमार्क वितरित करेंगे। मंत्री ने कहा कि खुले नालों पर कैपिंग की कमी बेहद दुखदायक है। उन्होंने कहा कि जो गलती अधिकारियों से हुई है उसे हम ठीक कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि केटीआर हैदराबाद के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और तेलंगाना के लोग केटीआर और उनके काम को जानते हैं। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के सदस्य डबल बेडरूम घरों को देखने के लिए लोकेशन जानकर ही जाएं और उन्हें पता होना चाहिए कि एक लाख डबल बेडरूम के घरों की सूची में अफजल सागर नहीं है। 

मंत्री ने कहा कि ये सब कुछ करके कांग्रेस हंसी का पात्र बन रही है और ऐसा करने से इन्हें वोट कौन देगा। उन्होंने 150 डिवीजनों में उम्मीदवार नहीं ढूंढने के लिए कांग्रेस पार्टी की आलोचना की। 

इसे भी पढ़ें : 

शख्स ने कोरोना के डर से मां को घर में घुसने नहीं दिया, बारिश और ठंड से परेशान वृद्धा
उन्होंने साफतौर पर कह कि ऐसे कामों से तो कांग्रेस जीवन भर सत्ता में नहीं आ सकती और कांग्रेस नेताओं द्वारा किए गए नाटकों को रोका जाना चाहिए।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.