कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सबसे आगे रहने वाले माधापुर के एसआई अब्बास अली की मौत

18 Sep, 2020 14:47 IST|के. राजन्ना
माधापुर एसआई अब्बास अली (फाइल फोटो)

तेलंगाना में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका

कोरोना संक्रमण के कारण एसआई अब्बास अली की मौत

हैदराबाद: तेलंगाना में कोरोना वायरस खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। कोरोना के खिलाफ जारी जंग में सबसे आगे रहने वाले फ्रंटलाइन वारियर्स पर अपना कहर दिखा रही है। कोरोना ने अब तक अनेक डॉक्टर और पुलिस अधिकारियों की जान ले चुकी हैं। हाल ही में कोरोना संक्रमण के कारण माधापुर थाने के एसआई अब्बास अली की मौत हो गई।

कुछ समय से बीमारी से जूझ रहे अली का हाल ही में कोरोना टेस्टिंग किया गया। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके चलते उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। शुक्रवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई। राज्य पुलिस विभाग ने अब्बास अली के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

दूसरी ओर तेलंगाना में कोरोना वायरस के 2,043 नए मामले सामने आए हैं। आज यहां स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक राज्य में अब तक कोरोना संक्रमितोंकी संख्या 1,67,046 हो गई है। हालांकि पिछले 24 घंटे में 1802 लोग मरीज ठीक हुए।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में सामने आए कोरोना वायरस के 2043 नए मामले, 11 लोगों की मौत

कोरोना से ठीक होकर अब तक अस्पताल से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या बढ़कर 1,35,357 हो गई है। कोरोना वायरस की वजह से कल एक दिन में 11 लोगों की मौत हो गई और इसका कुल आंकड़ा 1,016 तक पहुंच गया है। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में वर्तमान में 30,673 एक्टिव मामले हैं और 24,081 लोग होम आइसोलेशन में हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.