एमएलसी कविता का भाजपा को तीख़ा सवाल, हैदराबाद के विकास में क्या दिया योगदान

24 Nov, 2020 09:36 IST|के. लक्ष्मण
जीएचएमसी चुनाव 2020 में गांधी नगर डिवीजन में प्रचार सभा में एमएलसी कल्वाकुंटला कविता

कुछ नेता पर्यटक को तौर पर हैदराबाद आकर करते हैं बेतुकी बातें

भाजपा युवा नेता ने मनोभावनाओं को भड़कानेवाला दिया बयान

 

हैदराबाद : एमएलसी कविता (MLC K Kavitha) ने जीएचएमसी चुनाव 2020 (GHMC Elections 2020)के प्रचार अभियान के दौरान भाजपा (BJP)को चुनौती देते हुये कहा कि हैदराबाद (Hyderabad) के विकास में भाजपा ने क्या योगदान दिया है। बेंगलुरु (Bengaluru) से आए एक नेता ने कहा कि हैदराबाद की हालत में पिछले छह साल क्या बदलाव हुआ है। लोगों जीवनस्तर में कहां तक सुधार हुआ है। इस पर एमएलसी ने कहा कि देश के अन्य महानगरों के मुकाबले जरूरी सभी सुविधाएं हैदराबाद में उपलब्ध हैं।

एमएलसी ने कहा कि देश के अन्य महानगरों से भी अधिक अमेजन (Amazon) और गुगल (Google) जैसी दिग्गज कंपनियों को हैदराबाद निवेश के लिए रूचि बढ़ा रहा है। टीआरएस (TRS) के नेतृत्व में बनी सरकार ने हैदराबाद में काफी बदलाव लाये हैं। उन्होंने कहा कि कुछ नेता अन्य राज्यों से पर्यटक के तौर पर आते हैं और बेतुकी बातें कर लोगों को गुमराह करते हैं। उन्होंने कहा कि बेंगलुरु से आए एक युवा नेता ने गैरजिम्मेदाराना बयान दिया है। उसने कहा कि वह हैदराबाद में बदलाव लाएगा, तेलंगाना में बदलाव लाएगा, दक्षिण भारत में बदलाव लाएगा।

कविता ने कहा कि शायद उस युवा नेता अभी मालूम नहीं हुआ या दिखा नहीं कि टीआरएस ने हैदराबाद की स्थिति में काफी बदलाव किया है। उन्होंने कहा कि हैदराबाद आए भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने लोगों की मनोभावनाओं को भड़कानेवाला बयान दिया है। एमएलसी ने कहा कि पिछले छह साल में हैदराबाद में 24सौ घंटे बिजला और पीने का पानी उपलब्ध किया जा रहा है। उन्होंने दोहराया कि अमेजन जैसी दिग्गज कंपनी ने हैदराबाद में 20 हजार करोड़ रुपये का निवेश करने जा रही है। यह केवल टीआरएस के नेतृत्व में बनी सरकार की वजह से हो रहा है। इन बातों के बारे में लोगों को जानकारी देने की बजाय भाजपा युवा मोर्चा के नेता विकास की राह से युवाओं को गुमराह कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें :

TRS के मैनिफेस्टो में हैदराबादियों को लुभाने के लिए 20 से अधिक घोषणाएं, जानिए क्या-क्या हो जाएगा फ्री

दिल्ली की तर्ज पर हैदराबाद में होगी मुफ्त पेयजलापूर्ति : केसीआर

विधायक कविता ने कहा कि बेंगलुरु से आए नेता ने कभी जमाने में घटी रजाकारों की घटना के बारे में लोगों को बता रहे हैं। कविता ने कहा कि भाजपा नेता बेतुके बयान दे रहे हैं। राजनीतिक लाभ के लिए कही जानेवाली बातों में युवाओं को नहीं आने की अपील की है। हैदराबाद में विकास की गति को ध्यान में रखकर युवा मतदान करें।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.