संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, मामले की जांच में जुटी पुलिस

10 Jan, 2021 16:43 IST|अंशुल चौहान
मृतक साईनाथ रेड्डी ( फाइल फोटो )

नेल्लोर जिले के संगम मंडल के निवासी थे साईनाथ 

पुलिस ने दोस्त को फोन कर कराई शव की पहचान

रेलवे ट्रैक के पास मिली मृतक युवक की बाइक

हैदराबाद : शनिवार को हैदराबाद के एक व्यक्ति का शव (Youth Dead Body) कर्नाटक के बीजापुर में रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान 30 वर्षीय साईनाथ रेड्डी (Sainath Reddy) के रूप में हुई। कर्नाटक के पुलिस कर्मियों (Policeman) ने मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब में उसका फोन मिला, जिससे व्यक्ति की पहचान की जा सकी।

इसके बाद पुलिस ने तुरंत उसकी मौत की सूचना परिवार के सदस्यों को दी। जानकारी के अनुसार साईनाथ रेड्डी द्वारकानाथ रेड्डी और कल्याणी के पुत्र थे, जो नेल्लोर जिले के संगम मंडल के डुवुरु के रहने वाले थे। साईनाथ होटल मैनेजमेंट में डिग्री पूरी कर शेयरों का काम करने वाली एक कंपनी चला रहे थे।  पिछले साल 25 नवंबर को उन्होंने वरंगल की ज्योत्सना नामक लड़की से शादी की थी और दोनों हैदराबाद के चंदननगर में एक साथ रह रहे थे। 

शुक्रवार को वह उसी इलाके में अपनी चाची गिरिजम्मा के घर गये थे। इसके बाद उन्होंने अपनी चाची से पत्नी के साथ कार में डुवुरु जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि वह कर्मचारियों को वेतन बांटने के बाद 11 तारीख को वापस आएंगे। इसके बाद वह घर से बाहर चले गये थे और फिर पुलिस ने बीजापुर के पास रेलवे ट्रैक के पास उनका शव बरामद किया। 

इसे भी पढ़ें : 

तेलंगाना: कोदंडाराम की केंद्र से मांग, नए नोटो पर छापी जाए आंबेडकर की फोटो

पुलिस के मुताबिक कॉल डिटेल्स के आधार पर पुलिस ने उसके दोस्त अशोक को कॉल किया और मामले की जानकारी देते हुए शव की पहचान करने के लिए शव की फोटो भेजी। इसके बाद अशोक ने साईनाथ रेड्डी की पहचान की पुष्टि की। प्रथम दृष्टया, पुलिस का मानना ​​है कि यह हत्या हो सकती है क्योंकि उसकी बाइक पटरियों के पास मिली थी। उन्होंने संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने का मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अधिक जानकारी मिल पाएगी, जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.