मंत्री महमूद अली ने किया बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा, दिया ये भरोसा

18 Oct, 2020 17:52 IST|संजय कुमार बिरादर
हैदराबाद के आजमपुरा के दौरे पर निकले गृहमंत्री महमूद अली

हैदराबाद : तेलंगाना के गृहमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने हैदराबाद के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा किया। उन्होंने आजमपुरा स्थित जीएचएमसी कॉलोनी आदि इलाकों के चक्कर लगाकर बारिश के कारण स्थानीय लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में जानकारी हासिल की और अधिकारियों को इन समस्याओं का तत्काल समाधान करने का आदेश दिया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि अगले दो-तीन दिन तक बारिश होने की संभावना के मद्देनजर लोगों को अलर्ट रहना चाहिए। विभिन्न विभागों के अधिकारी बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद के लिए उपलब्ध रहने का हवाला देते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार समस्याओं के समाधान के लिए सरकार उचित कदम उठाएंगे। उन्होंने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव समस्याओं के स्थाई समाधान के लिए ठोस कदम उठा रहे हैं।

गौरतलब है कि मंगलवार और शनिवार को हैदराबाद और उसके सीमावर्ती इलाकों में हुई मुसलाधार बारिश की वजह से कई क्षेत्र पानी में डूब गए। सड़कों पर जलभराव की वजह से अन्य क्षेत्रों से संपर्क टूट गया। बारिश के दो-तीन दिन गुजरने के बावजूद इन क्षेत्रों में बाढ़ के पानी का स्तर कम नहीं हो रहा है और हर जगह पानी और कीचड़ का ढेर देखने को मिल रहा है।  हैदराबाद में आई बाढ़ में सैकड़ों वाहन बह गए हैं।

इसे भी पढ़ें : 

हैदराबाद बाढ़ : राजनेता व अधिकारियों की पापों की कीमत चुका रही आम जनता, सरकार ने नहीं निभाया वादा


 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.