बारिश डरा रही है! तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में वर्षा!

19 Oct, 2020 14:43 IST|के. राजन्ना

हैदराबाद में बारिश

तेलंगाना  में वर्षा

आंध्र प्रदेश में बारिश

हैदराबाद : बारिश हैदराबाद को डरा रहा है। सोमवार दोपहर को नगर के अनके इलाकों में बारिश हुई है। मुख्य रूप से चारमीनार, मलकाजगिरी, सिकंदराबाद, ईसीआईएल, तारनाका, नेरेडमेट, मूसापेट, कूकटपल्ली, जेएनटीयू, एर्रागड्डा, एसआर नगर, पंजागुट्टा, एर्रमंजिल, बंजारा हिल्स, जुबली हिल्स, मादन्नापेट, दिलसुखनगर और अन्य इलाकों में बारिश हुई है। इसी क्रम में तेलंगाना और आध्र प्रदेश में भी अनेक जिलों में बारिश हो रही है। 

दूसरी ओर मंत्री केटीआर आज जीएचएमसी कार्यालय में समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक में मेयर बोंतु राममोहन और अन्य अधिकारियों ने भाग लिया। हालत से निपटने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिये।

आपको बता दें कि पूर्वी मध्य बंगाल की खाड़ी में सोमवार को एक कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है। हैदराबाद मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि 24 घंटों के भीतर यह मजबूत होगा और चक्रवात में बदल जाएगा। दूसरी ओर दक्षिणी आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों में 1.5 किमी ऊपर और तेलंगाना में चक्रवात बना रहेगा।

मौसम विभाग ने यह भी बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण सोमवार और मंगलवार को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के कई हिस्सों में गरज के साथ हल्की और मध्यम बारिश होने का अनुमान है। इसी तरह उत्तरी तेलंगाना के अनेक जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की उम्मीद है।

दूसरी मौसम विभाग की चेतावनी के चलते तेलंगाना सरकार ने अधिकारियों को सतर्क कर दिया है। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर और एपी के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मौसम विभाग की चेतावनी के बाद अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। साथ ही आवश्यक दिशानिर्देश दिये।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.