तेलंगाना में भारी बारिश, हैदराबाद के नीचले इलाकों के मकानों में घुसा पानी

20 Sep, 2020 16:18 IST|के. राजन्ना
फोटो सोशल मीडिया से साभार

तेलंगाना में जारी है भारी बारिश

हैदराबाद में नीचले इलाकों  में पानी

हैदराबाद : बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण तेलंगाना में रविवार को बारिश हो रही है। मुख्य रूप से हैदराबाद शहर में रविवार को दोपहर से भारी बारिश जारी है। बारिश के कारण शहर की सड़के जलमग्न हो गई हैं। कड़कड़ाती बिजली के साथ हो रही बारिश के कारण नगर का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।

मुख्य रूप से मलकपेट, कोठी, दिलसुखनगर, एलबीनगर, मासाब टैंक, बंजारा हिल्स, नामपल्ली, चारमीनार, खैरताबाद, पंजागुट्टा, जुबली हिल्स, बंजारा हिल्स, नारायणगुडा, एसआर नगर, अमीरपेट और अन्य इलाके में भारी बारिश हो रही है। सड़कों पर पानी का तेज बहाव जारी है। नीचले इलाकों में पानी भर गया है। अनेक मकानों में बारिश का पानी घुस गया है।

दूसरी ओर हैदराबाद मौसम विभाग ने बताया कि बंगाल की खाड़ी में बने कम दबाव के कारण तेलंगाना में दो दिन और बारिश होने की संभावना है। अधिकारियों ने यह भी बताया कि पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश के अनेक जिलों में भी बारिश जारी है।

 इसी क्रम में जीएचएमसी अधिकारियों ने जन सामान्य से जरूरी काम होने पर ही मकानों से बाहर आने की सलाह दी है। मकानों से बाहर आने वाले लोग सावधानी के साथ वाहन चलाये और रास्ता पार करें।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.