राज्यपाल डॉ तमिलिसाई और मुख्यमंत्री KCR ने मुस्लिम समुदाय को बक़रीद की दी बधाई

1 Aug, 2020 11:15 IST|के. राजन्ना
तेलंगाना की राज्यपाल डॉ तमिलिसई सौंदराराजन और मुख्यमंत्री केसीआर (फाइल फोटो)

राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन मुस्लिम समुदाय को बक़रीद की बधाई दी

और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मुस्लिम समुदाय को बक़रीद की बधाई दी

बक़री पर सभी को नबी के महान संदेशों का पालन करना चाहिए

हैदराबाद : राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सौंदरराजन और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मुस्लिम समुदाय को बक़रीद (ईद-उल-जुहा) की बधाई दी है।

राज्यपाल ने बधाई संदेश में कहा कि बक़रीद नि:स्वार्थ बलिदान और खुदा के प्रति परम भक्ति का प्रतिक है। इस्लामिक में आस्था रखने वालों के लिए बक़रीद का विशेष महत्व है। दान और आदान-प्रदान के भाव को लेकर बक़रीद पर्व प्रासंगिक है।

उन्होंने बक़रीद को मकानों में सुरक्षित रूप से मनाने और कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए कोविड-19 के नियमों का पालन करने का सुझाव दिया है।  

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव...

इसी क्रम में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अपने बधाई संदेश में कहा कि बक़रीद बलिदान का त्यौहार है। सभी को नबी (अल्लाह) के महान संदेशों का पालन करना चाहिए। कोविड-19 के दौरान दूसरों के त्याग, करुणा और सहिष्णुता जैसी भावनाओं का पालन करने के मामले मे बक़रीद प्रासंगिक है।  

तेलंगाना जागृति की अध्यक्ष के कविता...

तेलंगाना जागृति की अध्यक्ष के कविता ने भी मुस्लिम समुदाय को बक़रीद की बधाई दी। उन्होंने बधाई संदेश में कहा कि कोरोना महामारी के चलते सभी को सतर्कता से साथ और कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुे त्यौहार मनाये। बक़रीद भक्ति, श्रद्धा के साथ मनाने का त्यौहार है। विश्वास सभी मुस्लिम समुदाय के लोग बक़रीद को खुशी और उल्लास के साथ मनाएंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.