हैदराबाद के RTC यात्रियों के लिए खुशखबरी, मिलेगी ये सुविधा

30 Oct, 2020 19:10 IST|संजय कुमार बिरादर
कॉंसेप्ट इमेज

हैदराबाद : तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) ने नगर के आरटीसी बस यात्रियों के लिए खुशखबरी दी है। कोविड के कारण घोषित लॉकडाउन के दौरान बस पास का इस्तेमाल नहीं करने वाले यात्रियों को फिर से यात्रा की सुविधा मिलने वाली है।

कोविड लॉकडाउन के दौरान लिए गए बस पास (ऑर्डिनरी, मेट्रो एक्सप्रेस, मेट्रो डिलक्स, एयरपोर्ट पुष्पक एसी बस) का कितने दिन तक इस्तेमाल नहीं किया था उतने दिनों के लिए इस्तेमाल करने का मौका ग्रेटर हैदराबाद जोन TSRTC देने वाली है।

इसी के तहत आरटीसी ने पास धारकों से पुराना बस पास काउंटर में सबमिट करके उसकी जगह नया पास हासिल करने को कहा है। इस नए पास में पुराने बचे दिन जोड़े जाएंगे। इस सुविधा का लाभ 30 नवंबर तक उठा सकते हैं।

गौरतलब है कि राज्य की केसीआर सरकार ने 22 मार्च को घोषित लॉकडाउन के बाद अनलॉक 4 के बाद अक्टूबर के महीने मेें बस सेवा फिर से शुरू हुई है। तेलंगाना में लॉकडाउन के बाद हैदराबाद शहर को छोड़कर राज्य के अन्य जिलों में बस सेवा शुरू कर दी गई थी।  

इसे भी पढ़ें : 

हैदराबाद: RTC बसें तो चल रही, लेकिन मासिक पास नहीं बन रहा

पिछले कुछ समय तक कोरोना मामले में कमी दर्ज होते देख हैदराबाद में भी आरटीसी बस सेवा बहाल की गई है। ग्रेटर हैदराबाद में सभी निजी व सरकारी कार्यालय खुलने के अलावा अगले कुछ दिनों में स्कूल और कॉलेज खोलने की तैयारी को देखते हुए आरटीसी ने यह फैसला लिया है।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.