नया सेलफोन खरीदकर नहीं देने से नाराज छात्रा ने कर ली आत्महत्या

6 Aug, 2020 15:12 IST|के. राजन्ना
कांसेप्ट फोटो

छात्रा का सेलफोन खराब हो गया

पिता ने नया सेलफोन नहीं दिया

नाराज छात्रा ने आत्महत्या कर ली

वरंगल (तेलंगाना) : पिता द्वारा सेलफोन खरीदकर नहीं देने से नाराज एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली। प्राप्त जानकारी के अनुसार, वरंगल जिले के दामेरा निवासी मानसा (24) डिग्री पूरी करने के बाद घर पर ही रह रही थी। इसी दौरान उसने नौकरी की तलाश भी आरंभ की। मगर कोरोना और लॉकडाउन के कारण नौकरी हासिल नहीं कर पाई।

इसी क्रम में मानसा के पास एक पुराना सेलफोन था, मगर वह फोन खराब हो गया था। इसके चलते उसने खराब फोन को रिपेयर करने के लिए शॉप ले गई। शॉप वाले ने फोन की हालत देखकर बताया कि इसे रिपेयर करने के बजाय नया फोन लें तो बेहतर होगा। इसी क्रम में मानसा ने यही बात घर आकर अपने पिता को बताई। पिता ने मानसा से कहा कि दो दिन बाद देखेंगे।

दो दिन दिन बीत जाने पर भी पिता ने बेटी को फोन खरीदकर नहीं दिया। इसके चलते मानसा समझ बैठी की अब पिता उसे नया फोन खरीदकर नहीं देगे। पिता द्वारा नया फोन खरीदकर नहीं देने से नाराज मानसा ने आत्महत्या करने का फैसला किया। घर पर कोई नहीं थे तब उसने कीटनाशक पी ली।

यह देख आसपास के लोगों ने मानसा को एमजीएम अस्पताल ले जाने की तैयार में जुट गये। मगर इसके पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.