केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने सीएम KCR को लिखा पत्र, कहा- चुकाएं रेलवे की बकाया राशि

16 Jan, 2021 17:22 IST|Sakshi
जी किशन रेड्डी और सीएम केसीआर ।

हैदराबाद :  केंद्रीय गृह राज्य  मंत्री जी. किशन रेड्डी G Kishan Reddy) ने तेलंगाना ( Telangana) के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ( K Chandra Sekhar Rao) को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने एमएमटीएस (MMTS) ट्रेन सेवाओं को चलाने के लिए भारतीय रेलवे को बकाया जारी करने की मांग की है।

 एमएमटीएस परियोजना के दूसरे चरण को छह साल पहले एमएमटीएस के पहले चरण से जोड़ने की मंजूरी दी गई थी। केंद्र और राज्य सरकार ने परियोजना के समग्र लागत 816.55 करोड़ होने की उम्मीद करते हुए एक समझौता किया था। किशन रेड्डी ने कहा, "राज्य सरकार ने 544.36 करोड़ रुपये का योगदान भारतीय रेलवे को देने पर सहमति व्यक्त की है। अब तक 129 करोड़ रुपये जारी किए गए हैं।"

केंद्रीय मंत्री ने कहा, "दक्षिण मध्य रेलवे ने अपने हिस्से से अधिक खर्च किया है और जब तक राज्य सरकार बकाया जारी नहीं करती है, हैदराबाद में एमएमटीएस ट्रेनें चलाने की कोई संभावना नहीं है।" किशन रेड्डी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री एमएमटीएस के दूसरे चरण के कार्यों को तेजी से पूरा करने के लिए धन जारी करने की पहल करें। इससे पहले दिन में, किशन रेड्डी ने गांधी अस्पताल में स्वास्थ्य मंत्री एटाला राजेंदर के साथ वैक्सीन लॉन्च ड्राइव में भाग लिया।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.