वनपर्ती में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से पांच लोगों की मौत

25 Oct, 2020 07:34 IST|मीता
मकान गिरने से मौत

तेलंगाना में मकान ढहने से पांच लोगों की मौत 

पिछले दिनों की भारी बारिश से रिस गया पानी  

हैदराबाद : राज्य के वनपर्ती जिले के गोपालपेट मंडल के बुद्दारम में त्योहार के समय दर्दनाक हादसा हो गया।  शनिवार की आधी रात को यहां एक पुराने मिट्टी के घर के गिरने से एक ही परिवार की पांच महिलाओं की मौत हो गई। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। 

सूचना पाकर वनपर्ती जिला प्रभारी, नागर कर्नूल जिला एसपी साई शेखर, वनपर्ती एसीपी शाकिर हुसैन, सीआई सूर्य नायक और एसआई रमन गौड़ मौके पर पहुंचे और जांच की।

बताया जा रहा है कि मकान काफी पुराना मट्टी से बना था और पिछले दिनों बारिश होने से लगता है उसमें पानी रिस गया था और इस तरह वह अचानक गिर गया। 

पुलिस के अनुसार घर के मालिक कोमटी चेव्वा नरसिम्हा की एक साल पहले ही मौत हो गई। उनके श्राद्ध में भाग लेने के लिए शनिवार को चार बेटे, चार बहुएं, पोते-पोतियां आए थे। 

यह दुर्घटना शनिवार रात को हुई जब परिवार के कुल दस सदस्य घर में सो रहे थे। पुलिस ने कहा कि घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया।

इसे भी पढ़ें: 

तेलंगाना : गरमाया दुब्बाका उपचुनाव प्रचार, एक दूसरे पर लगा रहे हैं ऐसे आरोप

मृतकों की पहचान चेवा मनेम्मा (68), चेव्वा सुप्रजा (38), वैष्णवी (21), रिंकी (18) और चेव्वा उमादेवी (38) के रूप में हुई है।


 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.