हैदराबाद में दुर्गा माता मंदिर में अराजक तत्वों ने की तोड़फोड़, खंडित की नाग देवता की मूर्ति

25 Jan, 2021 14:02 IST|के. राजन्ना
कूकटपल्ली दुर्गामाता मंदिर में तोड़फोड़

दुर्गा माता मंदिर तोड़फोड़ की घटना के बाद कूकटपल्ली में तनाव

मंदिर में नई मूर्तियों को स्थापित करने और विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपये

हैदराबाद: शहर के कूकटपल्ली (Kukatpally) स्थित दुर्गा माता मंदिर (Durgamatha Temple) में कुछ बदमाशों ने तोड़फोड़ की है। दुर्गा माता देवी की मूर्ति को उखाड़कर फेंक दिया। साथ ही नाग देवता की मूर्ति को खंडित किया। इतना ही नहीं बदमाशों ने कूत्ते को मारकर मंदिर परिसर में लटका दिया। कहा जा रहा है कि कूत्ते की बलि दी गई।

इसी क्रम में मंदिर में मूर्ति की तोड़फोड़ की घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय बीजेपी नेता आंदोलन पर उतर आये। आंदोलनकारियों ने इस घटना के लिए जिम्मेदार बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

इसी दौरान कूकटपल्ली के विधायक माधवरम कृष्णा राव ने मंदिर का दौरा किया। उन्होंने मूर्तियों को तोड़फोड़ करने वालों को तुरंत गिरफ्तार किये जाने की मांग। साथ ही मंदिर में नई मूर्तियों को स्थापित करने और विकास कार्य के लिए पांच लाख रुपये दिये जाने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें :

श्रीराम की नई मूर्तियां रामतीर्थम पहुंची, 28 से होगी पूजा

इसी बीच बीजेपी मूसापेट पार्षद महेंदर ने भी मंदिर का दौरा किया। साथ ही मांग की है कि मूर्तियों की तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। पुलिस ने मंदिर में तोड़फोड़ घटना का मामला दर्ज किया और आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। दूसरी ओर दुर्गा माता मंदिर तोड़फोड़ की घटना के बाद कूकटपल्ली में तनाव की स्थिति उत्पन्न हुई है। पुलिस ने मंदिर के पास कड़े बंदोबस्त किया है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.