किंग कोठी कोविड-19 अस्पताल से कोरोना मरीज लापता, थाने में शिकायत दर्ज

7 Aug, 2020 13:19 IST|के. राजन्ना
फाइल फोटो सोशल मीडिया से साभार

किंग कोठी कोविड-19 अस्पताल से कोरोना पेशंट लापता

नागरानी ने नारायणगुड़ा थाने में शिकायत दर्ज किया

हैदराबाद : किंग कोठी स्थित कोविड-19 अस्पताल से एक कोरोना पेशंट लापता हो गया। इसके चलते खलबली मच गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, केवी निलयम, इंजापुर, इब्राहिमपट्टणम निवासी और पेशे से आरटीसी कंडेक्टर नागारानी का पति कोनवाला सिम्हाचारी कुछ दिन पहले कोरोना से संक्रमित हो गया।

इसके चलते परिजनों ने उसे किंग कोठी कोविड-19 अस्पताल में भर्ती करवाया। सिम्हाचारी टीकेआर इंजीनियर कॉलेज और मीरपटे में लैब टेक्नीशियन के रूप में कार्यरत था।
इसी क्रम में सिम्हाचारी की मां सब्बम्मा (75) की आकस्मिक निधन हो गया। मगर मां के निधन की जानकारी सिम्हाचारी को नहीं दी गई। क्योंकि वह कोरोना संक्रमित से परेशान था।

नागरानी कल शाम को सिम्हाचारी से मिलने अस्पताल पहुंची। इस दौरान नागरानी को बताया कि सिम्हाचारी को किसी ने उसके मां की निधन की जानकारी दी है। तब से वह अस्पताल में दिखाई नहीं दिया।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या 75 हजार पार, अब तक 601 मरीजों की मौत

नागरानी ने अस्पताल में पति की तलाश की। मगर वह कहीं पर भी दिखाई नहीं दिया। रिश्तेदारों और सिम्हाचारी के दोस्तों से उसके बारे में पूछताछ की। मगर सिम्हाचारी का कहीं पर भी पता नहीं चला। इसके चलते नागरानी ने नारायणगुड़ा थाने में शिकायत दर्ज किया। पुलिस लापता सिम्हाचारी की तलाश कर रही है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.