कॉंस्टेबल ने धूमधाम से मनाई बर्थडे पार्टी, दो लोग हुए कोरोना पॉजिटिव

17 Sep, 2020 15:37 IST|मीता
कोरोना बर्थ डे पार्टी

तेलंगाना में कोरोना का कहर जारी 

कॉंस्टेबल ने दी बर्थ डे पार्टी 

दो लोग कोरोना पॉजिटिव 

हैदराबाद: एक तरफ जहां कोरोना ने कहर मचा रखा है और लगातार मामले बढ़ रहे हैं वहीं दूसरी ओर कई लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना के प्रसार में योगदान दे रहे हैं और ऐसे समय में पार्टियां कर रहे हैं। इनमें कई पुलिस विभाग के लोग भी शामिल हैं। 

दूसरी ओर देखा जाए तो जबसे कोरोना ने देश में कदम रखा है तभी से पुलिस विभाग ने पूरे देश में लगातार काम किया है और अपनी जान की परवाह भी नहीं की। इसके चलते पुलिस विभाग के कई लोग संक्रमित भी हुए तो कई लोगों की तो जान भी चली गई। 

ऐसे समय में हर तरह के उत्सव व पार्टियों से दूर रहने की बात सरकार व प्रशासन कर रहे हैं। साथ ही कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के लिए भी कहा जा रहा है। वहीं दूसरी ओर पुलिस विभाग में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो कोरोना के नियमों को ताक पर रखकर पार्टियां कर रहे हैं।  

हाल ही में राचकोंडा कमिश्नरेट थाना क्षेत्र कीसरा में एक कांस्टेबल ने अपना जन्मदिन मनाया। इस बर्थ डे पार्टी में शामिल होने वाले दो लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके तुरंत बाद कोविड नियमों का उल्लंघन करके पार्टी आयोजित करने के लिए शिवकुमार नामक कॉंस्टेबल को सीपी शनूर बाबू ने सस्पेंड कर दिया। 

नवीन नामक कांस्टेबल को चार्ज मेमो दिया गया। सीपी ने इंस्पेक्टर को शो कॉज नोटिस जारी किया है।

कई लोगों का कहना है कि ऐसे ही कुछ लोगों के कारण पूरे सिस्टम का नाम खराब हो रहा है। वहीं कोरोना के केस भी कम होने के बजाय बढ़ते जा रहे हैं। 

आपको बता दें कि तेलंगाना में कोरोना का कहर जारी है। पिछले 24 घंटे में 2,159 नये मामले दर्ज किये गये हैं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,65,003 हो गई हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से गुरुवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गई है।

बुलेटिन के अनुसार, एक दिन में 9 मरीजों की मौत हो गई हैं। इसके साथ ही मरने वालों की संख्या बढ़कर 1005 हो गई हैं। अब तक 1,33,555 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। बुलेटिन में बताया गया है कि इस समय तेलंगाना में 30,443 सक्रिय हैं। तेलंगाना में रिकवरी दर 80.94 फीसदी है।  

बुलिटेन में बताया गया है कि जीएचएमसी में 318, करीमनगर जिले में 127, मेडचल में 121, नलगोंडा में 141, रंगारेड्डी में 176, सिद्दिपेट जिले में 132 मामले दर्ज किये गये हैं।

दूसरी ओर पड़ोसी राज्य आंध्र प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 8,835 दर्ज किये गये हैं। पिछले चौबीस घंटे में 75,013 लोगों के रक्त के सैंपल लिये गये। राज्य में कुल 5,105 कोविड मरीजों की मौत हो चुकी है।

इसे भी पढ़ें ; 

तेलंगाना में कोरोना के 2,159 नये मामले दर्ज, मरने वालों की संख्या एक हजार पार

बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटे में 10,845 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण से 64 मरीजों की मौत हो गई है।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.