GHMC Elections : जंगममेट डिवीजन में काउंटिंग के दौरान MIM और BJP कार्यकर्ताओं के बीच हुआ झगड़ा

4 Dec, 2020 18:01 IST|के. लक्ष्मण
कॉन्सेप्ट फोटो

डिवीजन में तनाव की स्थिति

पुलिस थाने में शिकायत

हैदराबाद : जंगममेट डिवीजन में काउंटिंग के दौरान एआईएमआईएम (AIMIM)और बीजेपी (BJP)कार्यकर्ताओं के बीच झगड़ा हुआ। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाय है कि उप्पुगुड़ा (Uppuguda), जंगममेट डिवीजन में भाजपा उम्मीदवार की लीड़ को एमआईएम सह नहीं पा रही है। झगड़े के दौरान तीन कार्यकर्ता घायल हुये।

भाजपा नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस थाने में शिकायत करने के बावजूद भी नजरअंदाज किया गया। डिवीजन में तनाव की स्थिति बनने से पुलिस का बंदोबस्त बढ़ाया गया। अतिरिक्त सीपी चौहान, एसपी कोटी रेड्डी अरोरा कॉलेज पहुंचे। जानकारी के मुताबिक जंगममेट डिवीजन में कुछ समय के लिए काउंटिंग रोकी गई। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पहुंच कर तनाव की स्थिति पर काबू पाया।

जीएचएमसी चुनाव 2020 के मतगणना के दौरान मच्चा बोल्लारम (Machabollaram) डिवीजन में तनाव की स्थिति बनी। टीआरएस (TRS) और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बहस हुई। डिवीजन में टीआरएस के उम्मीदवार ने 36 मतों से जीत हासिल की। इस पर भाजपा ने रि-काउंटिंग करने अधिकारियों ने अनुरोध किया। मतगणना केंद्र के निकट भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। 

इसे भी पढ़ें :

GHMC Results : मतगणना के पहले ही ओवैसी को देनी पड़ी भाजपा को जीत की बधाई !

GHMC Elections 2020 : अपने गढ़ में मजबूती से उभर रही MIM, डिप्टी मेयर चुनाव जीते

आपको बता दें कि टीआरएस के उम्मीदवार की शिकायत पर बीएन रेड्डी नगर में अधिकारी रि-काउंटिंग कर रहे हैं। अधिकारियों ने भाजपा उम्मीदवार के 16 मतों से जीतने की घोषणा की है। इस पर संदेह व्यक्त करते हुए टीआरएस के उम्मीदवार ने रि-काउंटिंग करने का अधिकारियों से अनुरोध किया। इसलिए फिर काउंटिंग की जा रही है।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.