सीएम केसीआर ने एपी सीएम जगन से बाढ़ पीड़ितों के लिए मांगी यह मदद

20 Oct, 2020 06:36 IST|के. राजन्ना
सीएम केसीआर और वाईएस जगन मोहन रेड्डी (फाइल फोटो)

केसीआर ने वाईएस जगन से स्पीडबोट भेजने की अपील की

सीएम जगन ने बिना किसी देरी अधिकारियों को दिये आदेश

हैदराबाद में अनेक कॉलोनियां अब भी पानी के अंदर है

हैदराबाद : बाढ़ पीड़ितों तक जल्द से जल्द मदद पहुंचने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मदद मांगी है। केसीआर ने सोमवार को सीएम जगन से बाढ़ पीड़ितों को राहत पहुंचाने के लिए स्पीडबोट भेजने की अपील की है। 

सीएम केसीआर ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के बाद बिना किसी देरी के सीएम जगन से मदद मांगी। क्योंकि मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिन तेलंगाना और आंध्र प्रदेश मं भारी बारिश होने का अनुमान है। 

सीएम केसीआर के अनुरोध पर तुरंत प्रतिक्रिया दी है। सीएम जगन ने अधिकारियों को तेलंगाना सरकार द्वारा मांगी गई सहायता तुरंत प्रदान करने का अधिकारियों को निर्देश दिया है। एपी सीएम कार्यालय ने जारी एक बयान में कहा कि उसने अधिकारियों को स्पष्ट कर दिया है कि स्पीडबोट को जल्द से जल्द तेलंगाना को भेजा जाये।

यह भी पढ़ें :

तेलंगाना में भारी बारिश से 40 से अधिक लोगों की मौत! और...

आपको बता दें कि पिछले दस दिनों में भारी बारिश के कारण हैदराबाद शहर के प्रमुख हिस्सों के साथ-साथ मुसी नदी के आसपास के इलाके जलमग्न हो गये हैं। कई इलाके अब भी बाढ़ के पानी में डूबे हैं। कई लोग बेघर हो गए हैं। अनेक कॉलोनियां अब भी पानी के अंदर हैं।

इस बीच, मौसम विभाग ने अगले दो-तीन दिनों के लिए तेलंगाना में भारी बारिश की चेतावनी पहले ही जारी कर दी है। मौसम विभाग की चेतावनी के बाद  तेलंगाना सरकार अधिक सतर्क हो गई। बाढ़ पीड़ितों को सुरक्षित क्षेत्रों में पहुंचाने की व्यवस्था की है। इसी के तहत मुख्यमंत्री केसीआर आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने मदद मांगी।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.