बोइनपल्ली अखिला प्रिया केस में नया खुलासा, हैदराबाद के एक स्कूल में किडनैपर्स ने की थी ट्रेनिंग

13 Jan, 2021 12:34 IST|अंजू वशिष्ठ

इनकम टैक्स अधिकारी बन किया अपहरण

अखिला प्रिया की जमानत याचिका खारिज

हैदराबाद : बोइनपल्ली किडनैपिंग केस (Bowenpally Kidnapping Case) में आंध्र प्रदेश की पूर्व पर्यटन मंत्री भूमा अखिला प्रिया (Bhuma Akhila Priya) को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। इस वक्त वो चंचलगुडा जेल में है। अखिला प्रिया के पति भार्गव राम अभी भी फरार हैं। केस में खुलासा हुआ है कि किडनैपर्स ने एक बॉलीवुड फिल्म को देख कर सारी प्लानिंग की थी। साथ ही अपहरण से पहले घटना की ट्रेनिंग ली थी। 
  
हैदराबाद पुलिस ने भूमा अखिला प्रिया (Bhuma Akhila Priya) को बोवेनपल्ली से तीन भाइयों के अपहरण मामले में गिरफ्तार किया। बोइनपल्ली पुलिस ने बोया संपत कुमार, अखिला प्रिया के निजी सहायक, नागराडोडी मल्लिकार्जुन रेड्डी, भार्गव राम और डोरलू बालाचेनैया के निजी सहायक को भी गिरफ्तार किया गया।

इनकम टैक्स अधिकारी बनकर आए बदमाश
दरअसल बोइनपल्ली के तीन व्यापारियों प्रवीण राव, सुनील राव और नवीन राव को कुछ लोगों द्वारा उनके घर से अपहरण कर लिया गया है, अपहरण करने आए ये लोग इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर आए थे। बाद में, तीनों व्यापारियों को हैदराबाद के ORR पर छोड़ दिया गया। 

कुछ ही घंटों में पुलिस ने भूमा अखिला प्रिया और उनके चाचा एवी सुब्बा रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, पुलिस ने एवी सुब्बा रेड्डी को रिहा कर दिया लेकिन अखिला प्रिया को हिरासत में ले लिया गया। शुरुआत में एफआईआर में अखिला प्रिया को अभियुक्त संख्या 2 के रूप में उल्लेख किया गया था जबकि सुब्बा रेड्डी ए 1 था, लेकिन बाद में अखिला प्रिया को मामले में प्रमुख संदिग्ध बना दिया गया था।

बॉलीवुड फिल्म देख रची साजिश

रिपोर्टों के मुताबिक, अपहरणकर्ताओं को हैदराबाद में यूसुफगुडा में एमजीएम इंटरनेशनल स्कूल में इनकम टैक्स अधिकारियों के रूप में कार्य करने के लिए प्रशिक्षण दिया गया है। ये भी कहा जा रहा है कि भार्गव राम के भाई चंद्रहास और उनकी टीम ने बॉलीवुड फिल्म को देखकर उसके आधार पर अपहरण की योजना बनाई है, जिसमें अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि अखिला प्रिया ने तीन भाइयों से जमीन हड़पने के लिए भार्गव राम, श्रीनू और अन्य साथी के साथ अपराध की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया। बता दें कि सोमवार को अदालत ने आरोपी अखिला प्रिया को जमानत देने से इनकार कर दिया। अदालत ने उन्हें पुलिस द्वारा दायर याचिका में 13 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने का भी आदेश दिया।
 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.