YSR को लेकर दिए गए अपने बयान पर रघुनंदन राव ने मांगी माफी

23 Nov, 2020 15:36 IST|संजय कुमार बिरादर
रघुनंदन राव (फाइल फोटो)

हैदराबाद : दुब्बाका के नवनिर्वाचित भाजपा विधायक रघुनंदन राव की सोशल मी़डिया पर कड़ी आलोचना हो रही है। दिवंगत नेता व संयुक्त आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.वाईएस  राजशेखर रेड्डी पर रघुनंदन राव के बयान को लेकर वाईएसआर के समर्थकों में खासा आक्रोश व्यक्त हो रहा है।

वाईएसआर पर रघुनंदन के अनुचित बयान को लेकर सोशल मीडिया पर महानेता(वाईएसआर) के समर्थक भाजपा विधायक की जमकर खिंचाई करते हुए दोबारा इस तरह का बयान देने पर गंभीर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहने के चेतावनी तक दे रहे हैं। रघुनंदन राव के बयान के विरोध में नगर के कुक्कटपल्ली में वाईएसआर के फैंस  ने उनका पुतला फूंका।

भाजपा विधायक की टिप्पणी पर खुद की पार्टी के नेता तक उनकी अलोचना करते हुए कह रहे हैं कि जीएचएमसी चुनाव से पहले ऐसे बयान ठीक नहीं हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का कहना है कि हैदराबाद में वाईएसआर के समर्थक बड़ी संख्या में हैं। ऐसे में रघुनंदन राव का यह बयान पार्टी को नुकसान पहुंचा सकता है। 

वाईएसआर पर अपने बयान के बाद सोशल मीडिया पर व्यक्त हो रहे  गुस्से को देखते हुए रघुनंदन राव ने कहा कि वाईएसआर के प्रति उनके मन में अपार सम्मान है और उनके बयान में किसी तरह का गलत उद्देश्य नहीं है।

इसे भी पढ़ें : 

विश्व मत्स्य दिवस पर सीएम जगन ने मछुआरों को दिया तोहफा, 4 शिपिंग हार्बर्स और 25 एक्वा हब का किया शिलान्यास

उन्होंने कहा कि यदि उनके बयान से वाईएसआर के समर्थकों को ठेस पहुंची है तो वह उसके लिए माफी मांगते हैं।  भाजपा विधायक ने कहा कि संयुक्त आंध्र प्रदेश की वाईएसआर ने काफी सेवा की थी और उनके प्रति मेरे दिल में सदैव सम्मान रहेगा। इस संबंध में उन्होंने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो भी जारी किया।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.