तेलंगाना: BJP नेता तरुण चुघ ने MLC कविता पर लगाए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

23 Feb, 2021 16:52 IST|Sakshi
के कविता और तरुण चुघ : फाइल फोटो

हैदराबाद: BJP नेता तरुण चुघ (Tarun Chugh) ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर (KCR) और सीएम की बेटी व एमएलसी के कविता पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि सिंगरेनी परियोजना में बड़े पैमाने पर लूट खसोट की जा रही है। जिसका सीधा फायदा सीएम केसीआर के परिवार को मिल रहा है। तरुण चुख के मुताबिक सिंगरेनी में अनियमितताओं को लेकर MLC के कविता (K. Kavitha) की कलई खुलने लगी है। सिंगरेनी अनियमितताओं को लेकर तरुण चुघ ने सीबीआई जांच की मांग की है। तरुण चुघ मंचिरियाल के श्रीरामपुर इलाके में कार्यकर्ताओं से मुखातिब हुए। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए बीजेपी नेता सीएम केसीआर के परिवार और एमएलसी के कविता पर बरस पड़े। सिंगरेनी यूनियन की लीडर रहते के. कविता पर बीजेपी ने अनियमितताओं का आरोप लगाया है। 

बीजेपी नेता तरुण चुघ ने केसीआर परिवार पर मजदूरों पर हावी होने और गलत तरीके से प्रभावित करने का आरोप लगाया। तरुण चुघ के मुताबिक मजदूरों के समर्थन का दुरुपयोग करते हुए केसीआर का परिवार सिंगरेनी में वित्तीय अनियमितताओं को अंजाम दे रहा है। तरुण चुघ ने धमकी देते हुए कहा कि बीजेपी इस मामले में चुप रहने वाली नहीं है। तरुण चुघ यहीं नहीं रुके, उन्होंने सिंगरेनी परियोजना के सीएमडी पर TRS पार्टी के एजेंट के तौर पर काम करने का आरोप लगाया। 

बता दें कि तेलंगाना में बीजेपी अपने सियासी विस्तार को लेकर एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इसी सिलसिले में पार्टी अध्यक्ष बंडी संजय और तरुण चुघ राज्य के विभिन्न हिस्सों का दौरा कर रहे हैं। इस दौरान दोनों नेता मुख्यमंत्री केसीआर और उनके परिवार पर घोटालों और अनियमितताओं का आरोप लगा रहे हैं। 

तेलंगाना के कागजनगर में बीजेपी राज्य अध्यक्ष बंडी संजय और तेलंगाना बीजेपी इंचार्ज तरुण चुघ ने छत्रपति शिवाजी संकल्प सभा में शिरकत की। आयोजन के दौरान सिरपुर कॉन्स्टीट्युएंसी कांग्रेस इंचार्ज पी हरीश बाबू ने बीजेपी ज्वाइन की। बंडी संजय ने पी हरीश को पार्टी का अंगोछा डालकर स्वागत किया।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.