बित्तिरी सत्ती की कॉमेडी और चटपटी खबरों का साक्षी TV पर लीजिए आनंद , यह है प्रसारण का टाइम

1 Aug, 2020 13:49 IST|Sakshi
कॉंसेप्ट इमेज

हैदराबाद : तेलुगु भाषी राज्यों के लोग बित्तिरी सत्ती की कॉमेडी और चटपटी खबरों के कार्यक्रम 'गरम गरम वार्तलु' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का प्रसारण कल रविवार से शुरू होने जा रहा है। साक्षी टीवी पर यह कार्यक्रम हर दिन रात 8.30 बजे तथा अगली सुबह 8.30 बजे  दर्शकों के लिए दोबारा प्रसारित होगा।  तेलुगु फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता तनिकेल्ला भरणी और सत्ती के बीच खास अंदाज में हुई बातचीत से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर पहले से धमाल मचा रहा है। 

गौरतलब है कि बित्तिरी सत्ती उर्फ चेवेल्ला रविकुमार साक्षी टीवी पर 'गरम गरम वार्तलु' कार्यक्रम के जरिए दर्शकों के सामने आने वाले हैं। इस कार्यक्रम में सत्ती मशहूर डायलॉग ''पूलु पुला अंगी... पूलु पुला लागू '' को अपने खास अंदाज में बोलते हुए दर्शकों को आकर्षित करते दिखेंगे। यही नहीं, सत्ती कार्यक्रम में पहुंचने वाले गेस्ट्स को गरम गरम चाय पिलाएंगे और उनका सम्मान करने के साथ-साथ कोरोना महामारी के मद्देनजर बरती जाने वाली सावधानियों पर अपने खास डॉयलागों के जरिए मनोरंजक बनाने की कोशिश करेंगे।

कार्यक्रम का प्रोमो पहले ही जारी किया जा चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छी तरह से सराहा जा रहा है। दूसरी ओर नेटिज़ेंस बित्तिरी सत्ती के साथ ही नए कार्यक्रम ‘गरम गरम वार्तलु' के लिए साक्षी टीवी को भी ऑल द बेस्ट कह कर अपनी शुभ कामनाएं देते दिख रहे हैं।

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.