तेलंगाना के स्वास्थ्य मंत्री की पेशी में सात लोग कोरोना संक्रमित, मगर ईटेला राजेंदर टेस्टेड नेगेटिव

19 Sep, 2020 07:52 IST|के. राजन्ना
मीडिया से रूबरू होते हुए मंत्री ईटेला राजेंदर

दो दिन बाद भी फिर करवाएंगे कोरोना परीक्षण

मंत्री के कार्यालय पूरी तरह से सैनिटाइज

हैदराबाद: तेलंगाना के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री ईटेला राजेंदर की पेशी में सात लोग कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। कोरोना पॉजिटिव पाये जाने वालों में दो ड्राइवर, दो पीए और तीन गनमैन शामिल हैं। मंत्री ईटेला राजेंदर ने साक्षी को यह जानकारी दी। 

उन्होंने यह भी बताया कि गुरुवार को ही उनका कोरोना परीक्षण किया गया था। उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मंत्री ने कहा कि दो दिन बाद भी फिर से वह कोरोना परीक्षण करवाएंगे। मंत्री की पेशी एक साथ सात लोग कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण कार्यालय में हड़कंप मच गया है। 

इसी क्रम में बीआरके भवन में मंत्री के कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज किया गया। मंत्री ईटेला ने यह भी कहा कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आने के कारण वह शनिवार को बीआरके भवन कार्यालय जाएंगे। जनता से रूबरू होंगे।

दूसरी ओर तेलंगाना में  कोरोना वायरस के 2,043 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक कोरोना संक्रमितोंकी संख्या 1,67,046 हो गई है। हालांकि पिछले 24 घंटे में 1802 लोग मरीज ठीक हुए।

कोरोना से ठीक होकर अब तक अस्पताल से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या बढ़कर 1,35,357 हो गई है। कोरोना वायरस की वजह से कल एक दिन में 11 लोगों की मौत हो गई और इसका कुल आंकड़ा 1,016 तक पहुंच गया है। राज्य में वर्तमान में 30,673 एक्टिव मामले हैं और 24,081 लोग होम आइसोलेशन में हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.