झूठ बोलकर भाजपा का सत्तारूढ़ होना, एक चमत्कार होगा, हरीश राव ने किया व्यंग

18 Oct, 2020 19:32 IST|के. लक्ष्मण
दुब्बाका प्रचार में मंत्री हरीश राव

उत्तर प्रदेश में वृद्धों और विधवाओं को प्रति माह दिया जा रहा 500 रुपये पेंशन

तेलंगाना में वृद्धों और विधवाओं को प्रति माह दिया जा रहा 2000 रुपये पेंशन

सिद्दीपेट : दुब्बाका उपचुनाव का प्रचार जोरों पर है। सभी राजनीतिक दल प्रचार कार्य में  मशगुल हुये हैं। टीआरएस की प्रत्याशी सोलीपेटा सुजाता की ओर मंत्री हरीश राव प्रचार कर रहे हैं। इस क्रम में उन्होंने प्रचार के दौरान कहा कि लोगों को झूठ बोलकर भाजपा का सत्तारूढ़ होना, एक चमत्कार होगा। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भाजपा का डिब्बा गोल हो रहा है। भाजपा लोगों को झूठ बोलकर उपचुनाव में जीत हासिल करने मंशा रख रही है। 

मंत्री ने कहा कहा कि दुब्बाका उपचुनाव में भाजपा लोगों से कह रही है कि वह बीडी मजदूरों को हर महीने 1,600 रुपये पेंशन देगी। हरीश राव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीडी मजदूरों को सोलह पैसे भी देने की बात कही हो तो प्रमाण बताएं। गुजरात के अलावा जिन राज्यों में भाजपातेर सरकारें हैं, उन राज्यों में बीडी मजदूरों को भाजपा पेंशन क्यों नहीं दे रही है? झूठ बोलकर सत्तारूढ होने का भाजपा ख्वाब देख रही है। 

हरीश राव ने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में बनी उत्तर प्रदेश सरकार वृद्धों और विधवाओं प्रति माह 500 रुपये पेंशन दे रही है लेकिन कर्नाटक में 400 रुपये दे रही है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में टीआरएस के नेतृत्व में बनी सरकार वृद्धों और विधवाओं को प्रति माह 2,000 रुपये पेंशन दे रही है। मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों से फसल सिंचाई के लिए उपयोग में लाई जानेवाली बिजली के लिए प्रति यूनिट चार रुपये वसूल रही है। 

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.