GHMC Elections 2020 : बीजेपी को देखकर डर रही है टीआरएस : बंडी संजय

21 Nov, 2020 16:33 IST|के. राजन्ना
मीडिया से रूबरू होते हुए बंडी संजय

टीआरएस असत्य प्रचार कर रही है

भाग्यलक्ष्मी मंदिर को क्यों नहीं जाना चाहिए

टीआरएस जो कह रही है, ईसी वही कर रही है

हैदराबाद : तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष बंडी संजय ने कहा कि बीजेपी को देखकर तेलंगाना राष्ट्र समिति डर रही है। संजय ने शनिवार को मीडिया से यह बात कही। उन्होंने एक बार फिर दोहराया कि बाढ़ सहायता के बारे में मैंने कोई पत्र नहीं लिखा है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि मेरे हस्ताक्षर को किसी ने फोर्जरी की है। मैंने ईसी को कोई पत्र नहीं लिखा है। 

बंडी संजय ने आगे कहा, "टीआरएस मेरे खिलाफ असत्य प्रचार कर रही है। भाग्यलक्ष्मी मंदिर को क्यों नहीं जाना चाहिए? यदि टीआरएस किसी और मंदिर को आने को कहती तो मैं वहां भी चला जाता। टीआरएस जो कह रही है, ईसी भी वही कर रही है। जीएचएमसी चुनाव में बीजेपी की बड़ी जीत होगी।"

आपको बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) चुनावों के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन शुक्रवार को होड़ सी लगी। एक ही दिन में 150 वार्डों के लिए 1,937 नामांकन पत्र दाखिल किये गये। इस प्रकार कुल 2,602 नामांकन पत्र चुनाव प्राधिकरण के पास दाखिल किये गये हैं। 

यह भी पढ़ें :

GHMC Elections 2020 : सबसे ज्यादा गोशामहल से 36 और सबसे कम टोलीचौकी से 3 नामांकन पत्र दाखिल

सबसे ज्यादा नामांकन पत्र भारतीय जनता पार्टी की ओर से 571 दाखिल किये गये हैं। इसी क्रम में टीआरएस- 557, कांग्रेस- 372, टीडीपी- 206, एमआईएम-78, सीपीआई- 22 और सीपीएम-21 की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किये। इनमें से 650 निर्दलीय हैं। 

आखिरी दिन 1,412 लोगों ने 1,937 नामांकन पत्र दाखिक किये हैं। सबसे अधिक नामांकन पत्र गोशामहल वार्ड से 36 दाखिल किये गये हैं। जबकि सबसे कम नामांकन पत्र टोलीचौकी से 3 दाखिल किये गये हैं। जिन पार्टी नेताओं को टिकट नहीं मिला, वो बागी उम्मीदवार के रूप में चुनावी मैदान में उतरे हैं।

गौरतलब है कि 18 नवंबर से नामांकन पत्र दाखिल किये गये। 20 नवंबर को नामांकन पत्र दाखिल करने की आखिर तारीख थी। 21 को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 22 नवंबर को 3 बजे तक नामांक वापस लिये जा सकेंगे। 22 नवंबर को ही शाम को उम्मीदवारों की सूची घोषित की जाएगी। 1 दिसंबर को चुनाव होगा। जरूरत पड़ने पर 3 दिसंबर को दोबारा मतदान किया जाएगा। 4 दिसंबर को मतगणना होगी और 3 बजे तक नतीजे घोषित किये जाएंगे। सुबह 7 से शाम 6 बजे तक चुनाव होगा। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.