आने वाले चुनाव में तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आएगी : डीके अरुणा

26 Sep, 2020 22:30 IST|के. राजन्ना
डीके अरुणा (फाइल फोटो)

आने वाले चुनाव में तेलंगाना में बीजेपी का बोलबाला 

राज्य की समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करेगी अरुणा

हैदराबाद: भाजपा की महिला नेता और पूर्व मंत्री डीके अरुणा ने कहा है कि आने वाले चुनावों में केंद्र के साथ तेलंगाना में भाजपा सत्ता में आएगी। अरुणा ने नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति किये जाने पर प्रसन्नता व्यक्त की है। 

उन्होंने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के रूप में दी गई जिम्मेदारी के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास पर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है, उसे जरूर पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि केसीआर सरकार की विफलताओं को लोगों तक ले जाएगी। तेलंगाना के लोग किसके लिए संघर्ष किया है और तेलंगाना कैसा रहे? यह साकार होना हो तो बीजेपी को तेलंगाना में सत्ता में आना चाहिए। उन्होंने आशा व्यक्त की कि आने वाले चुनाव में भाजपा तेलंगाना में सत्ता में आएगी। 

अरुणआ ने कहा प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष बंडी संजय के नेतृत्व में तेलंगाना सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। उन्होंने कहा कि भले ही उन्हें राष्ट्रीय स्तर की जिम्मेदारियां सौंप दी गई हों, मगर वह राज्य की समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करेगी।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.