विधायक नोमुला नरसिम्हय्या का अंतिम संस्कार संपन्न, सीएम केसीआर हुए शामिल

3 Dec, 2020 15:05 IST|के. राजन्ना
नोमुला नरसिम्हय्या के परिवार को सांत्वना देते हुए सीएम केसीआर

नोमुला नरसिम्हय्या का अंतिम संस्कार संपन्न

केसीआर ने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी

नलगोंडा (तेलंगाना) : नागार्जुन सागर के विधायक नोमुला नरसिम्हय्या का अंतिम संस्कार गुरुवार को नल्लागोंडा जिले के नकीरेकल मंडल के उनके गृहनगर पालम गांव में किया गया। मुख्यमंत्री केसीआर ने अंतिम संस्कार में भाग लिया। सीएम ने नोमुला के पार्थिव शव पर माल्यार्पण किया और श्रद्धांजलि दी। इस दौरान केसीआर ने शोक संतप्त परिजनों को सांत्वना दी।

मुख्यमंत्री केसीआर के साथ मंत्री महमूद अली, तलसानी श्रीनिवास यादव, जगदीश रेड्डी, मंडली के अध्यक्ष गुत्ता सुखेन्द्र रेड्डी, टीआरएस विधायक और एमएलसी ने भी नोमुला को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अंतिम संस्कार में बड़े पैमाने पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इससे पहले नार्कटपल्ली कामिनेनी अस्पताल में रखे गये नोमुला के पार्थिव शरीर को गुरुवार सुबह 7.30 बजे नकीरेकल लाया गया। लोगों के दर्शनार्थ सुबह 10.30 बजे तक रखा गया। उसके बाद उनके गृहनगर पालम को ले जाया गया। इसी क्रम में नोमुला की बेटी जो अमेरिका में है बुधवार रात 8 बजे गृहनगर पहुंची थी।

संबंधित खबर :

TRS विधायक नोमुला नरसिम्हय्या का निधन, नागार्जुन सागर से थे MLA

नोमुला नरसिम्हय्या का मंगलवार निधन

आपको बता दें कि नागार्जुन सागर से टीआरएस के विधायक नोमुला नरसिम्हय्या (64) का मंगलवार निधन हो गया था। कुछ समय से बीमार चल रहे नोमुला ने मंगलवार तड़के अंतिम सांस ली। सुबह सांस लेने में तकलीफ होने के बाद उन्हें तुरंत अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

नोमुला का राजनीतिक सफर

नोमुला नरसिम्हा के 30 साल के राजनीतिक और सार्वजनिक जीवन में पहली बार 1987 में हुए मंडल परिषद चुनाव में  नकिरेकल निर्वाचन क्षेत्र के मंडल मुख्यालय के अध्यक्ष चुने गए। बाद में 1999 में हुए विधानसभा चुनाव में CPM पार्टी से विधायक चुने जाने के साथ ही विधानसभा में सीपीएम विधायक दल के नेता बने। बाद में उन्होंने तीसरी बार 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में नागार्जुन सागर निर्वाचन क्षेत्र से टीआरएस के टिकट पर विधायक चुने गए। उन्होंने पूर्व गृहमंत्री जाना रेड्डी को हराया था। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.