डॉ लक्ष्मण ने TRS से पूछा, BC के लिए मंजूर 5,000 करोड़ का इस्तेमाल कहां हुआ

30 Oct, 2020 19:12 IST|के. लक्ष्मण
मेदक में मीडिया से बातचीत करते भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण

मंत्री हरीश राव भाजपा के खिलाफ कर रहें गलत प्रचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालीगलौज करना नहीं सभ्यता

मेदक : दुब्बाका उपचुनाव प्रचार जोरों पर हैं। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के लक्ष्मण ने टीआरएस पर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीएम केसीआर ने चुनाव में दलितों को 3-3 एकड़ भूमि, 3 लाख युवाओं को रोजगार और दलित वर्ग से जुड़ा मुख्यमंत्री बनाने का आश्वासन दिया था। 

डॉ लक्ष्मण ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गालीगलौज करना सभ्यता नहीं है। उन्होंने कहा कि राज्य में  टीआरएस दबंगई कर रही है। टीआरएस और कांग्रेस एक थाली के चट्टे-बट्टे हैं। मंत्री हरीश राव भाजपा के खिलाफ गलत प्रचार कर रहे हैं। उनका यह कहना सरासर गलत है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच सांठगांठ है। 

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि दुब्बाका उपचुनाव में भाजपा अपने जीत का परचम जरूर फहरायेगी। साथ ही बिहार और पश्चिम बंगाल के चुनावों में भी भाजपा जीत हासिल करेगी। 

इसे भी पढ़ें :

विरोध प्रदर्शन नाकाम करने के लिए भाजपा नेताओं को पुलिस ने किया नजरबंद

डॉ लक्ष्मण  ने कहा कि आईएएस और आईपीएस अधिकारियों को लोगों के कल्याण के लिए काम करना होता है। उन्हें किसी राजनीतिक नेता के इशारे पर काम नहीं करना है। उन्होंने केसीआर से सवाल करने को कहा कि बीसी कल्याण के लिए केंद्र ने 5 हजार करोड़ रुपये मंजूर किये गये, उस राशि का क्या हुआ? उसका इस्तेमाल कहां हुआ?

Related Tweets
Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.