चेन्नई सुपर किंग्स के CEO ने कर दी धोनी के भविष्य की योजनाओं का खुलासा, कब तक खेलेंगे क्रिकेट

12 Aug, 2020 17:10 IST|मो. जहांगीर आलम

नई दिल्ली :  चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कासी विश्वनाथन को लगता है कि विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी 2021 और 2022 आईपीएल में भी फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे। धोनी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होने वाले लीग के 13वें सीजन में चेन्नई की कप्तानी करते नजर आएंगे।

विश्वनाथन ने इंडियाटुडे डॉट इन से कहा, "हां, हम उम्मीद करते हैं कि धोनी दोनों आईपीएल 2020 और 2021 का हिस्सा होंगे और 2022 का भी।"

रिपोटर्स की मानें तो पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने गृहनगर रांची में इंडोर अकादमी में कुछ ट्रेनिंग की थी और वह 16 से 20 अगस्त के बीच फ्रेंचाइजी का उस कैम्प का हिस्सा हो सकते हैं जिसमें 15 भारतीय खिलाड़ी शामिल होंगे।

विश्वनाथन ने कहा, "मुझे मीडिया के माध्यम से ही अपडेट मिल रहे हैं और कहा जा रहा है कि वह झारखंड में इंडोर स्टेडियम में ट्रेनिंग कर रहे हैं। लेकिन हमें कप्तान के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। हम उनके बारे में चिंता नहीं करते हैं। वह अपनी जिम्मेदारियां जानते हैं। वह अपना और टीम का ख्याल रखेंगे।"

धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था लेकिन इसके बाद वह मैदान से दूर ही रहे हैं।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.