IND Vs AUS : बुमराह के बाहर होने के बाद ब्रिस्बेन टेस्ट में डेब्यू कर सकता है ये स्पिनर

12 Jan, 2021 18:49 IST|मो. जहांगीर आलम
फोटो : सौ. सोशल मीडया

ब्रिस्बेन : भारत (India) और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच ब्रिस्बेन में खेला जाएगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया (Indian Cricket Team) का इंजरी  साथ छोड़ने के मूड में नजर नहीं आ रहा है। ऐसा लगता है मानों ये फेविकोल के जोड़ से चिपकी हुई है। इस इंजरी के कारण सीरीज के हर टेस्ट से पहले टीम इंडिया का कोई न कोई खिलाड़ी बाहर हुआ। 

ताजा नाम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) का है। बुमराह पेट की समस्या से जूझ रहे हैं और इसे लेकर ब्रिस्बेन टेस्ट (Brisbane Test) से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में रिपोर्ट है कि बुमराह के बाहर होने के बाद तमिलनाडु के स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sunder) को ब्रिस्बेन में खेले जाने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट में मौका दिया जा सकता है। 
 
आप को बता दें कि वाशिंगटन सुंदर को व्हाइट बॉल सीरीज के खत्म होने के बाद बैकअप के तौर पर ऑस्ट्रेलिया में रोक लिया गया था। लेकिन अब लगता है कि उनका वहां रुकना टीम के काम आ सकता है। टीम इंडिया के लिए रंगीन लिबास में क्रिकेट खेलने के बाद अब सुंदर व्हाइट जर्सी में भी मैदान पर उतर सकते हैं। 

वाशिंगटन सुंदर को मिल सकता है चांस

वाशिंगटन सुंदर के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मतलब होगा कि वो अश्विन के साथ गेंदबाजी करेंगे। सुंदर और अश्विन दोनों के पास बल्लेबाजी का टैंलेंट भी हैं, तो ऐसे में ये टीम के लिए ऑलराउंडर की भूमिका में होंगे। वाशिंगटन सुंदर को अगर गाबा टेस्ट के प्लेइंग इलेवन में जगह मिलती है तो साहा के लिए एंट्री के दरवाजे बंद हो जाएंगे। वहीं पेस अटैक में नटराजन से पहले शार्दूल ठाकुर को तव्वजो मिलती दिखेगी। 

इसे भी पढ़ें :

ब्रिस्बेन टेस्ट से खतरे में पड़ सकती है इंग्लैंड सीरीज, BCCI को सता रहा ये डर !

IND Vs AUS : स्टीव स्मिथ का कमाल, सचिन, कोहली और कैलिस जैसे दिग्गजों का रिकॉर्ड तोड़ा​

 ब्रिस्बेन टेस्ट का ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन 

टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी इंजरी के शिकार हो चुके हैं, ऐसे में ब्रिस्बेन टेस्ट में प्लेइंग इलेवन कुछ इस तरह का हो सकता है।

शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, आर. अश्विन, वाशिंगटन सुंदर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, शार्दूल ठाकुर, मयंक अग्रवाल/पृथ्वी शॉ

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.