वरूण चक्रवर्ती ने MS Dhoni को छकाया और ऐसे कर दिया बोल्ड, सीजन दूसरी बार किया कारनामा

30 Oct, 2020 08:19 IST|Sakshi

अबू धाबी : आईपीएल के 13वें सीजन का 49वां मुकाबला  गुरूवार को सीएसके और केकेआर के बीच  खेला गया। इस मुकाबले में चेन्नई ने केकेआर को 6 विकेट से हरा दिया। अब केकेआर का प्लेऑफ में पहुंचने की राह में बड़ा रोड़ा अटका दिया है। नाइट राइडर्स की हार के साथ गत चैंपियन मुंबई इंडियन्स की टीम प्ले आफ में जगह पक्की करने वाली पहली टीम बनी।  इस मैच में भले ही सीएसके की टीम ने विजय हासिल कर ली हो ,लेकिन कोलकाता के लिये वरुण चक्रवर्ती ने एक खास कारनामा अपने नाम कर लिया।

केकेआर की टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया था जिसका पीछा करते हुए सीएसके की टीम ने 14.3 ओवर में 3 विकेट खोकर 121 रन बना लिये थे। इसके बाद  अंबाति रायडू भी पवेलियन वापस लौट गए। जिसके बाद कैप्टन कूल बैटिंग के लिए पहुंचे थे। पिच पर आते ही उनका सामना वरुण चक्रवर्ती से हुआ। सीएसके की टीम को जीत के लिये 33 गेंद में 51 रन चाहिए थे और तभी वरुण चक्रवर्ती ने तेजी से धोनी को बोल्ड कर दिया। वरुण ने यह गेंद 95 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी गई। इस गेंद पर धोनी पीछे हटकर कवर पर शॉट खेलना चाहते थे और रन लेना चाहते थे, लेकिन वह वरुण की स्पीड से गच्चा खा गए और बोल्ड हो गए।महेंद्र सिंह धोनी इस मैच में केवल 1 ही रन बना सके।

बता दें कि  वरूण इससे पहले भी धोनी को बोल्ड कर चुके हैं। ये मैच 7 अक्टूबर को खेला गया था।  इस मैच में धोनी ने वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर पहले गगनचुंबी छक्का लगाया था जिससे उनका स्कोर 11 रन पहुंच गया था। अगली ही गेंद पर वरुण ने धोनी को बोल्ड मारकर वापस पवेलियन भेजने का काम किया था। आपको बता दें कि इस मैच को केकेआर की टीम ने 10 रनों से जीता था।
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.