IPL 2020 से पहले राजस्थान रॉयल्स को झटका, फील्डिंग कोच को हुआ कोरोना

12 Aug, 2020 13:28 IST|मो. जहांगीर आलम

दिशांत याज्ञनिक कोरोना वायरस से संक्रमित

यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आईपीएल

नई दिल्ली : आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याज्ञनिक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी। टीम को अगले सप्ताह मुंबई में इकट्ठा होना था जहां से वो संयुक्त अरब अमिरात (यूएई) से रावाना होनी हैं। इससे पहले यह टेस्ट कराया गया था जिसमें याज्ञनिक पॉजिटिव पाए गए थे। यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच आईपीएल खेला जाना है।

याज्ञनिक इस समय अपने गृहनगर उदयपुर में हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती होने और 14 दिन क्वांरनटीन होने की सलाह दी गई है। फ्रेंचाइजी ने एक बयान में लिखा, "बीसीसीआई के नियम के मुताबिक, 14 दिन के बाद दिशांत के दो कोविड टेस्ट और किए जाएंगे। दो निगेटिव रिपोर्ट आने पर वह टीम से जुड़ सकते हैं लेकिन इससे पहले उन्हें यूएई जाने पर छह दिन आइसोलेशन में रहना होगा और तीसरे निगेटिव टेस्ट का इंतजार करना होगा।"

फ्रेंचाइजी ने अपील करते हुए उन लोगों से आइसोलेशन में रहने और कोविड-19 टेस्ट कराने को कहा है जो बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में आए थे।

फ्रेंचाइजी ने बयान में लिखा, "हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि राजस्थान रॉयल्स और आईपीएल की किसी भी फ्रेंचाइजी का कोई खिलाड़ी बीते 10 दिनों में याज्ञनिक के संपर्क में नहीं आया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्दी यूएई में टीम के साथ जुड़ेंगे।"
 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.