न MI न CSK बल्कि ये टीम जीतेगी IPL 2020 का खिताब, ऐसा दावा कर रहे कमेंटेटर 

19 Sep, 2020 14:32 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

आबुधाबी : आज से आईपीएल 2020 का आगाज होने जा रहा है और उसके पहले मैच से ही खिताब को जीतने वाली टीम के बारे में चर्चा होनी शुरू हो गई है। कई दिग्गज खिलाड़ी अपनी पसंदीदा टीम पर बाजी लगाने को तैयार हैं और उसको लेकर भविष्यवाणी भी कर रहे हैं। हर कोई अलग अलग कारणों से अलग अलग टीम को दावेदार बता रहा है।

अब अगर देखा जाए तो आईपीएल के क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अबकी बार आईपीएल के खिताब को जीतने वाली टीम में ना तो मुंबई और ना ही सीएसके को शामिल कर रहे हैं, बल्कि सबसे बड़ा दावेदार अपनी फेवरेट टीम दिल्ली कैपिटल्स को बता रहे हैं। 

 क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा ने कहा है कि दिल्ली के साथ-साथ मुंबई इंडियन और चेन्नई सुपर किंग भी अंतिम चार टीमों में शामिल जरूर होंगी, लेकिन उनकी नजर में विजता दिल्ली कैपिटल्स को होना चाहिए। दो और टीमों में अंतिम चार में या प्ले ऑफ में जाने के लिए करारी टक्कर होगी जिसमें रॉयल चैलेंज बेंगलुरु और केकेआर शामिल है। इनमें से कोई एक टीम अंतिम चार में स्थान बनाने में सफल हो सकती है।

बता दें कि बीसीसीआई के शेड्यूल की माने तो लीग का आगाज 19 सितंबर से होगा और ओपनिंग मैच के तहत मुंबई और सीएसके भिड़ेंगी। अबकी बार टूर्नामेंट के इस बार कुल दस दिन दो -दो मैच खेले जाएंगे। पहला मैच भारतीय समय के हिसाब तीन बजकर 30 मिनट पर, जबकि दूसरा मैच सात बजकर 30 मिनट से शुरू होगा । लीग में दुबई में कुल 24 मैच मेजबानी करेगा। अबुधाबी में 20 और शारजाह 12 मैच खेले जाएंगे।

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.