IPL 2020 : महेंद्र सिंह धोनी ने ऐसे जीता फैंस का दिल, शॉ के साथ फोटो हुई वायरल

25 Sep, 2020 21:57 IST|Sakshi
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

हैदराबाद : आईपीएल के 13वें सीजन के सातवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने खेल भावना का उदाहरण पेश करते हुए कुछ ऐसा किया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। यह मैच सीएसके और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जा रहा है।

सीएसके ने टॉस जीतकर दिल्ली कैपिटल्स को बल्लेबाजी का न्योता दिया और पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी निभाई। शॉ जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उनकी आंख में कुछ पड़ गया, जिससे वो परेशान दिखे। धोनी तुरंत उनके पास मदद के लिए पहुंच गए। 

इस फोटो को  आईपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'पृथ्वी आपको आंख में कुछ दिक्कत हो रही है? एमएस धोनी : फिक्र ना करो, मैंने तुमको कवर कर लिया है।' इस फोटो पर फैंस ने भी काफी कमेंट्स किए हैं। एक फैन ने धोनी के लिए लिखा, 'जेंटलमैन गेम के जेंटलमैन एमएस धोनी और पृथ्वी शॉ।'  

शॉ ने दिल्ली कैपिटल्स को काफी अच्छी शुरुआत दिलाई और 43 गेंद पर 64 रन बनाकर आउट हुए। शॉ ने इस दौरान 9 चौके और एक छक्का लगाया। वहीं शिखर धवन 27 गेंद पर 35 रन बनाकर आउट हुए थे। दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके के सामने जीत के लिए 176 रनों का लक्ष्य रखा। मैच दुबई इंटरनैशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.