कोहली-अनुष्का की फोटोग्राफर्स से अपील, न क्लिक करें उनकी बेटी की कोई फोटो

13 Jan, 2021 17:28 IST|मो. जहांगीर आलम
फोटो : सौ. सोशल मीडिया

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के वर्तमान कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने पैपराजी (Paparazzi)  से अपील की है कि वो उनकी नवजात बेटी की कोई तस्वीर न खींचें। विराट ने 11 जनवरी को ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वो एक बेटी के पिता बने हैं, और दोनों बेटी और मां सुरक्षित हैं। 

विराट और अनुष्का ने मुंबई में पैपराजी को एक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने अपनी बेटी की प्राइवेसी का सम्मान करने का आग्रह किया है। इस नोट में उन्होंने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त करते हुए शुक्रिया अदा किया। जिन्होंने उन्हें इस दौरान खूब प्यार दिया।

उन्होंने आगे अपने नोट में लिखा, 'माता-पिता होने के नाते, हमारी आप से एक अपील है कि हम अपने बेटी की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और इसलिए हमें आपकी मदद और सपोर्ट की जरूरत है।'' 

इस दौरान दोनों ने पैपराजी को आश्वासन दिया कि समय आने पर वे खुद अपनी बेटी की फोटो सबके साथ शेयर करेंगे। इसमें नोट में आगे लिखा था अभी हम आपसे अनुरोध करते हैं कि फिलहाल हमारे बच्चे के संबंध में आप कोई भी कंटेंट कैरी ना करें। अपने नोट में विराट-अनुष्का ने आखिर में लिखा कि आप यह समझेंगे कि हम कहां से आ रहे हैं और हम आपको उसी के लिए धन्यवाद देते हैं।

इसे भी पढ़ें:

पापा बने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म​

स्मिथ-कोहली को पछाड़ केन विलियमसन बने नंबर-1 बल्लेबाज, रहाणे ने लगाई लंबी छलांग

मालूम हो कि विराट और अनुष्का शर्मा ने अक्टूबर 2020 में प्रेग्नेंसी की जानकारी एक पोस्ट के जरिए फैंस को दी थी। विराट अपने पहले बच्चे के जन्म की वजह से ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान पैटरनिटी लीव लेकर वापस भारत आ गए थे। 

Load Comments
Hide Comments
More News
आंध्र-प्रदेश
मुख्य समाचार
.